Move to Jagran APP

ब्लेड से वार कर आत्म हत्या के प्रयास का आरोपित काबू

सेक्टर 13-17 थाने के गेट पर ब्लेड से वार कर आत्महत्या करने के प्रयास के आरोपित गढ़सरनाई गांव के सचिन को पुलिस वे गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपित से ब्लेक बरामद नहीं कर पाई और उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे जमानत मिल गई। गढ़सरनाई गांव के संदीप भाई व उसके जीजा पर गांव के सचिन ने चाकू से हमला किया था। धर्मेंद्र जितेंद्र और लखन ने भी उनके साथ मारपीट की। इस मामले में जांच में शामिल होने के लिए गत बुधवार को सरपंच भीम सिंह उक्त आरोपितों को लेकर सेक्टर 13-17 थाने पहुंचे। दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 07:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 06:10 AM (IST)
ब्लेड से वार कर आत्म हत्या के प्रयास का आरोपित काबू
ब्लेड से वार कर आत्म हत्या के प्रयास का आरोपित काबू

जासं, पानीपत : सेक्टर 13-17 थाने के गेट पर ब्लेड से वार कर आत्महत्या करने के प्रयास के आरोपित गढ़सरनाई गांव के सचिन को पुलिस वे गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपित से ब्लेड बरामद नहीं कर पाई और उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे जमानत मिल गई।

loksabha election banner

गढ़सरनाई गांव के संदीप, भाई और उसके जीजा पर गांव के सचिन ने चाकू से हमला किया था। धर्मेंद्र, जितेंद्र और लखन ने भी उनके साथ मारपीट की। इस मामले में जांच में शामिल होने के लिए गत बुधवार को सरपंच भीम सिंह उक्त आरोपितों को लेकर सेक्टर 13-17 थाने पहुंचे। दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे। दोनों पक्षों को गेट के बाहर खड़ा किया गया था। इसी दौरान आरोपित सचिन ने ब्लेड से हाथ पर हमला कर लिया और ब्लेड निगलने की बात कही। सिविल अस्पताल में डाक्टर ने जांच की तो सचिन ने ब्लेड नहीं निगल रखा था। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने सचिन के खिलाफ मामला दर्ज किया। कार का शीशा तोड़ने के विवाद में पांच घायल

जासं, पानीपत : तहसील कैंप के रामचंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि घर के बाहर उसकी गाड़ी थी। इसी दौरान पड़ोसी हरविद्र ने गाड़ी का पीछे का शीशा तोड़ दिया। बेटे ने पड़ोसी को ऐसा करते देख लिया था। वह बेटे के साथ आरोपित से बातचीत करने गया था। आरोपित ने हंसू, अमना, हरमीत, भतीजे के पत्नी व मां के साथ मिलकर उसे, बेटे, बेटी, पत्नी और दामाद को हमला कर घायल कर दिया। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

डाहर में ड्राइवर को पीटा

संसू, इसराना : करनाल के शेखपुरा खालसा गांव के आनंद ने पुलिस को बताया कि डाहर गांव स्थित आरएम कंपनी में ड्राइवर है। शनिवार रात 11:30 बजे वह कंपनी के गेट पर था। इसी दौरान कंपनी में काम करने वाले बसंत ने दो भाइयों के साथ मिलकर उसके सिर पर रॉड व डंडों से पीटा। आरोपित उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गये। लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। इसराना थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.