Move to Jagran APP

गलियों में भरा पानी, मतलौडा में लोग परेशान

कस्बे की कई कॉलोनियों में अलग-अलग जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। कहीं नालियों और नालों का गंदा पानी ओवरफ्लो हो रहा है तो कहीं बरसाती पानी की निकासी के उचित प्रबंध नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 09:14 AM (IST)
गलियों में भरा पानी, मतलौडा में लोग परेशान
गलियों में भरा पानी, मतलौडा में लोग परेशान

संवाद सहयोगी, मतलौडा: कई कॉलोनियों में अलग-अलग जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। कहीं नालियों और नालों का गंदा पानी ओवरफ्लो हो रहा है, तो कहीं बरसाती पानी की निकासी के उचित प्रबंध नहीं है। कस्बे में बीमारियां फैलने का खतरा बढ़ गया है।

loksabha election banner

वाल्मीकि बस्ती के कर्ण सिंह, सुरेश कुमार, कृष्ण, संजय, पृथ्वी सिंह, मीनू, चमेली, रामेश्वर, मुकेश, राममेहर वाल्मीकि ने बताया कि उनकी कॉलोनी में पिछले कई हफ्तों से जलभराव की स्थिति बनी हुई है। शिकायत देने के बावजूद भी अधिकारी कोई सुनवाई नहीं करते। आर्य स्कूल वाली गली, अग्रवाल धर्मशाला वाली गली सहित विभिन्न जगहों पर जलभराव और गंदगी की भरमार है। तहसीलदार जयसिंह खुद मौका मुआयना कर चुके है, लेकिन आज तक भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। वर्जन

मौका मुआयना कर ग्रामीणों की शिकायत बीडीपीओ कार्यालय में भेज दी थी। बीडीपीओ कार्यालय ही लोगों की समस्या का निदान कराएगा।

जय सिंह, तहसीलदार मतलौडा वर्जन

तहसीलदार जय सिंह की रिपोर्ट मिल गई है। गली में पुलिया उखाड़ने से ही लोगों की समस्या हल होगी। बुधवार को मौका मुआयना करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

अशोक छिक्कारा, बीडीपीओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.