Move to Jagran APP

गाड़ी छीनने वाले बदमाश गिरफ्तार

चालक से हथियार के बल पर गाड़ी छीनने के मामले में सवा दो माह बाद पुलिस की सीआईए वन टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को अदालत पेश कर 2 मार्च तक रिमांड पर लिया है। पुलिस एक बदमाश को पहले गिरफ्तार कर चुकी है जबकि एक फरार चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:36 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:36 AM (IST)
गाड़ी छीनने वाले बदमाश गिरफ्तार
गाड़ी छीनने वाले बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा:

loksabha election banner

चालक से हथियार के बल पर गाड़ी छीनने के मामले में सवा दो माह बाद पुलिस की सीआईए वन टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को अदालत पेश कर 2 मार्च तक रिमांड पर लिया है। पुलिस एक बदमाश को पहले गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि एक फरार चल रहा है।

गौरतलब है कि चंडीगढ़ वासी विजय कुमार 18 दिसंबर रात को होंडा ब्रांच ओखला दिल्ली से कंपनी की गाड़ी लेकर चंड़ीगढ़ जा रहा था। देररात डेढ़ बजे डीपीएस स्कूल के पास सेंटरों सवार युवकों ने पहले पीछे से गाड़ी को टक्कर मारी और फिर गाड़ी आगे लगा हथियार के बल पर पिछली सीट पर खींच लिया और गर्दन पर चाकू लगा गाड़ी छीनते हुए चालक को सोनीपत के पास एक खेत में बने कमरे पर छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए थे। बदमाशों ने विजय के मोबाइल को कमरे की छत पर फेंक दिया था। साथ ही उसके खाते से 18500 रुपये की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने के अलावा हजारों रुपये निकलवा भी लिए थे। मामले में पुलिस ने कुछ दिन बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी फरार चल रहे थे। रिमांड पर ले की जा रही है पूछताछ

सीआइए वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि मामले में फरार चल रहे बलजीत उर्फ बच्ची वासी गांव मुंडाल खुर्द जिला भिवानी, विशाल वासी गांव अशोदा जिला झज्जर व विवेक उर्फ डल्लू वासी नेहरु पार्क बहादुरगढ़ को सोमवार शाम समालखा से गिरफ्तार किया गया। तीनों कहीं भागने में फिराक में थे। उन्होंने बताया कि तीनों को दो मार्च तक रिमांड पर लेकर फरार पांचवें साथी व लुटी गई गाड़ी और पैसे आदि की बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.