Move to Jagran APP

पांच बदमाशों 30 सेकेंड में वारदात को दिया अंजाम, युवक को बंधक बनाकर लूटा Panipat News

नशे में पांच बदमाशों ने फैक्ट्री में मास्टर के बेटे को बंधक बनाकर पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन लूटा। घटना काबड़ी रोड स्थित प्रेम फैक्ट्री की है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 05:28 PM (IST)
पांच बदमाशों 30 सेकेंड में वारदात को दिया अंजाम, युवक को बंधक बनाकर लूटा Panipat News
पांच बदमाशों 30 सेकेंड में वारदात को दिया अंजाम, युवक को बंधक बनाकर लूटा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। नकाबपोश दो बदमाशों ने काबड़ी रोड स्थित प्रेम फैक्ट्री के मास्टर के बेटे को चौकीदार के कमरे में बंधक बनाया और पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन लूट लिया। तीन बदमाश कमरे के बाहर  खड़े थे। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। बदमाशों ने वारदात को 30 सेकंड में अंजाम दिया। 

loksabha election banner

देशराज कॉलोनी भावना चौक के शुभम शर्मा ने बताया कि उनके पिता रामरत्न शर्मा प्रेम फैक्ट्री में मास्टर हैं और वह भी इसी फैक्ट्री में कपड़े की छंटाई का काम करता है। बृहस्पतिवार शाम को 7:30 बजे ड्यूटी खत्म करके वह घर जाने की तैयारी में थी। तेज बारिश आ गई और वह फैक्ट्री के गेट के साथ में बने चौकीदार के कमरे में बैठ गया। चौकीदार अमित किसी काम से कार्यालय में चला गया। इसी दौरान नशे में दो बदमाश कमरे में घुसे और उसे पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया। दूसरा गेट के पास खड़ा हो गया।

बदमाश ने धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। बदमाश ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया। चौकीदार अमित कार्यालय से बाहर आया और उसने गेट के साथ खड़े तीन बदमाशों को टोका तो वे भाए गए। अंदर कमरे से भी दोनों बदमाश निकलकर काबड़ी रोड रामनगर की तरफ भाग गए। उसने व अमित ने कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ पाए। इस बारे में मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस मामले में 20 से ज्यादा संदिग्ध युवकों की पूछताछ की गई है।  

17 दिन में लूट की छह वारदात 

-4 फरवरी को दो बदमाशों ने ब्राह्मणवास के पास शराब ठेके के सेल्समैन अमनदीप से पिस्तौल के बल पर 8000 रुपये लूटे। 

-12 फरवरी को दो बदमाशों ने सेक्टर-11 में उद्यमी की बेटी शिवाक्षी मलिक की सोने की चेन लूट ली। 

-11 फरवरी को दो बदमाशों ने फ्लोरा चौक के पास सेल्समैन अरुण से 5000 रुपये लूटे। 

-16 फरवरी को अग्रवाल मंडी में व्यवसायी सचिन पर चाकू से हमलाकर 70 हजार रुपये लूटे। 

-18 फरवरी की रात सेक्टर-25 पुलिया के पास कालूपीर कॉलोनी के धर्मेंद्र का मोबाइल फोन व नकदी लूटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.