जागरण संवाददाता, पानीपत : गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय समारोह शिवाजी स्टेडियम में मनाया जाएगा। डीसी ने निरीक्षण के दौरान इसे फाइनल कर दिया है। दूसरी बार 18 जनवरी को व्यवस्थाओं का निरीक्षण करेंगी। खेल विभाग के अधिकारियों को स्टेडियम के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं। समारोह में 20 झांकियां शामिल हैं। डीसी ने पुलिस अधिकारियों को 24 से 26 जनवरी को यातायात व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए।

डीसी सुमेधा कटारिया ने बृहस्पतिवार को एडीसी सुजान ¨सह, एसडीएम विवेक चौधरी, जिला परिषद की सीईओ सुमन भाखड़ और सीटीएम शशि वशुंधरा के साथ स्टेडियम का निरीक्षण किया। डीसी ने कहा कि राष्ट्रीय पूर्व गणतंत्रता दिवस 26 जनवरी को शिवाजी स्टेडियम में ही पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। 18 व 19 जनवरी को रिहर्सल होगी और 24 जनवरी को फाइनल रिहर्सल की जाएगी। शिवाजी स्टेडियम में निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराया जाए। वे इसका 18 जनवरी को फिर से जायजा लेंगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम और पीटी शो शानदार होंगे

डीसी ने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि इस बार गणतंत्र दिवस पर बेहतर सांस्कृतिक कार्यक्रम कराए जाएं। शिवाजी स्टेडियम में पुरुष और महिलाओं के लिए अलग-अलग अस्थायी शौचालय और पीने के पानी की व्यवस्था भी की जाए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस