Move to Jagran APP

तीन करोड़ की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की छत से टपका पानी

सिविल अस्पताल परिसर में तीन करोड़ से अधिक लागत से बनी बेसमेंट प्लस दो तल की वाहन पार्किंग बिल्डिंग बरसात के पहले मौसम को नहीं सह सकी। बिल्डिंग की छत से पानी टपकते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि अस्पताल की नई बिल्डिंग के बेसमेंट में भी चार दिन पहले जलभराव हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 08:12 AM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 08:12 AM (IST)
तीन करोड़ की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की छत से टपका पानी
तीन करोड़ की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की छत से टपका पानी

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिविल अस्पताल परिसर में तीन करोड़ से अधिक लागत से बनी बेसमेंट प्लस दो तल की वाहन पार्किंग बिल्डिंग बरसात के पहले मौसम को नहीं सह सकी। बिल्डिंग की छत से पानी टपकते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि अस्पताल की नई बिल्डिंग के बेसमेंट में भी चार दिन पहले जलभराव हो गया था।

loksabha election banner

ओपीडी ब्लॉक, रेडियोलॉजिस्ट ब्लॉक, इमरजेंसी वार्ड के बाहर दोपहिया वाहन-कार आदि बेतरतीब ढंग से खड़े होते हैं। इससे मरीजों को आवागमन में परेशानी होती है। बाइक और साइकिल चोरी की घटनाएं भी हो रही हैं। इन दिक्कतों से निजात मिले, अस्पताल प्रशासन ने फरवरी में मल्टी स्टोरी वाहन पार्किंग को मरीजों-तीमारदारों और अस्पताल के कर्मचारियों के लिए खोला था। ट्रायल बेस पर आउटसोर्सिंग क्रमिक वाहनों की रखवाली के लिए लगाया गया है। छत से बरसात का पानी पहले प्रथम तल, इसके बाद ग्राउंड फ्लोर में खड़े वाहनों पर गिरता है।

डिप्टी एमएस एवं बिल्डिंग प्रभारी डॉ. अमित पोडिया ने कहा कि शिकायत मिली है, मरम्मत कराई जाएगी। बेसमेंट में बारिश के दौरान जलभराव न हो, इसके इंतजाम करा दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.