Move to Jagran APP

जिसे सात जन्‍मों के लिए स्‍वीकारा, उसे शराब की लत की वजह से मार डाला Panipat News

संगोहा में एक व्यक्ति ने शराब को लेकर हुए विवाद में पत्नी के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। आरोपित मौके से फरार हो गया।

By Edited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 09:30 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 01:20 PM (IST)
जिसे सात जन्‍मों के लिए स्‍वीकारा, उसे शराब की लत की वजह से मार डाला Panipat News
जिसे सात जन्‍मों के लिए स्‍वीकारा, उसे शराब की लत की वजह से मार डाला Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। गांव संगोहा में एक व्यक्ति ने शराब को लेकर हुए विवाद में पत्नी के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। 

loksabha election banner

सोनीपत के बांदीपुर निवासी मृतक के पिता जय सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी कविता की शादी आठ साल पहले संगोहा निवासी फतेह सिंह के साथ की थी। फतेह सिंह की कुछ साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद कविता को उसके देवर जगत उर्फ जग्गा की पत्नी का दर्जा दे दिया गया। 

कुछ दिनों मामला ठीक चलता रहा और जगत गाड़ी चलाकर अपने परिवार का पालन करने लगा। इसी दौरान वह शराब का आदि हो गया और घर में कलह रखने लगा। इसके चलते ही वह कविता से अक्सर झगड़ा करने लगा और शनिवार देर रात को भी उसने झगड़े के बीच ही कविता के सिर पर ट्रैक्टर की रॉड से हमला कर दिया। उसने सिर पर दो वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। 

karnal murder

घटना की सूचना उन्हें मिली तो मायके पक्ष के लोग भी पहुंचे और कविता का शव देख सन्न रह गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेजा, जहां पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया। उधर इस हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पुलिस ने मृतक कविता का पोस्टमार्टम कराया तो वहीं मायके व ससुराल दोनों पक्ष के लोग भी पहुंच गए। मामले को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। 

फरार आरोपी जल्द किया जाएगा काबू 
बलजीत सदर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे जल्द काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक की दूसरी बहन भी इसी घर में शादीशुदा है और मृतक का संस्कार उसकी ससुराल संगोहा में ही किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.