Move to Jagran APP

ढाबे पर हुआ ऐसा खूनी खेल, जान बचाने खेत में भागा, वहीं पीट-पीटकर मार डाला

समालखा में करीब सात लोगों ने एक युवक को खेत में ले जाकर मार डाला। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 03:48 PM (IST)
ढाबे पर हुआ ऐसा खूनी खेल, जान बचाने खेत में भागा, वहीं पीट-पीटकर मार डाला
ढाबे पर हुआ ऐसा खूनी खेल, जान बचाने खेत में भागा, वहीं पीट-पीटकर मार डाला

पानीपत, जेएनएन। होली के दिन हुए विवाद की रंजिश में कुछ युवकों ने सोनीपत जिले के गांव कमासपुर वासी संदीप (30) की लाठी व डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। जबकि उसका एक साथी घायल है और दूसरा बचकर भागने में कामयाब हो गया। घायल का खानपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। वारदात रविवार रात गोगी पैट्रोल पम्प के पास की है। संदीप का शव सोमवार देर शाम खेतों में पड़ा मिला। वहीं पुलिस ने मामले में घायल युवक के भाई दीपक के बयान पर सात युवकों को नामजद कर शव का मंगलवार को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। 

loksabha election banner

कमासपुर वासी दीपक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह प्राईवेट नौकरी करता है। रविवार शाम को उसका भाई अजय, अंकित व संदीप अपने किसी काम से समालखा आए हुए थे। उन्होंने सूचना मिली की जब वो रात गोगी पैट्रोल पम्प के पास थे तो तभी पड़ोस के गांव किशोरा व गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते उनके ऊपर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। हमला होने पर अंकित व संदीप छुटकर भाग निकले, लेकिन अजय को हमलावरों ने बुरी तरह से पीटकर उसकी टांग तोड़ दी। इसके बाद उन्होंने जीटी रोड पार कर भागे संदीप का खेतों में पीछा कर उसे पकड़ लिया और लाठी व डंडो से बुरी तरह से पीट पीटकर हत्या कर दी। पता लगने पर वो आए और उन्होंने घायल अजय को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 

सोमवार देर शाम मिला शव
अंकित, अजय व संदीप पर हमले की सूचना पाकर रविवार की रात ही तीनों के परिजनों मौके पर पहुंच गए थे। उन्हें अंकित व अजय तो मिल गए, लेकिन संदीप का कोई सुराग नहीं चल सका। वो मंगलवार को भी दिन में पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने उनके साथ मिलकर घटनास्थल के आस पास लोगों से पूछने के अलावा संदीप की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद देर शाम किसी व्यक्ति ने पैट्रोल पम्प के सामने जीटी रोड पार खेतों में खाली पड़ी जमीन में शव पड़ा देख सूचना पुलिस को दी। जिसकी पहचान संदीप के तौर पर हुई।

होली के दिन हुआ था विवाद
संदीप पांच भाइयों में चौथे नंबर का था। जिसने ट्रैक्टर ट्राली के साथ टैंपो लिया हुआ था और किराया करता था। बड़े भाई सोनू ने रोते हुए बताया कि होली के दिन किशोरा वासी युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। वो मारपीट करने के लिए उनके घर भी आए थे और मिलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने युवकों से खतरा जताते हुए मामले की शिकायत मुरथल थाना में दी थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ और इसका अंजाम उसके भाई को जान देकर भुगतना पड़ा। 

खतरे के चलते किसी न किसी के साथ रहता था
मृतक की मां राजबाला ने बताया कि किशोरा वासी युवकों द्वारा दी गई धमकी के बाद उसका बेटा संदीप डरा हुआ था। इसलिए वो हमेशा अपने साथ किसी न किसी को रखता था। पïट्टीकल्याणा के पास उसने एक कालोनी में प्लाट लिया था। उसकी नींव भरवाने की खातिर ईंट लाने के लिए वो तीस हजार रुपये लेकर रविवार शाम को वो अपने साथ अंकित व अजय को टैंपो में लेकर समालखा आया था। लेकिन धमकी देने वालों ने मेरे बेटे को ङ्क्षजदा छोड़ा ए कौन्या। इब न्याय दिलाणा पुलिस और देणा भगवान के हाथ में है। 

सात पर केस दर्ज कर तलाश में लगे
थाना प्रभारी राजपाल ङ्क्षसह ने बताया कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया। मामले में घायल अजय के भाई दीपक के बयान पर सुमित व ललित वासी किशोरा के अलावा सौरभ, रामपाल, पंकज, कपिल व सुशील वासी कमासपुर के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। उम्मीद है की हत्यारोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे। हत्या का कारण पुरानी  रंजिशन सामने आया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.