Move to Jagran APP

सीएम सिटी में माइनिंग आफिस से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट

करनाल : सेक्टर सात की मेन मार्केट स्थित जय यमुना जी डेवलप माइनिंग आफिस में घुसकर बदमाशों ने 25 लाख रुपये लूट लिये।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 03:54 PM (IST)
सीएम सिटी में माइनिंग आफिस से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट
सीएम सिटी में माइनिंग आफिस से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर सात की मेन मार्केट स्थित जय यमुना जी डेवलप माइनिंग आफिस में दिनदहाड़े चार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर वहा पर रखा 25 लाख रुपये का कैश लूट लिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वह अपने साथ सीसीटीवी कैमरे से डीवीआर को भी उताकर ले गए।

loksabha election banner

लूट की इस घटना से पूरी मार्केट में दहशत का माहौल बना हुआ है। मौके पर एसपी एसएस भौरिया दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर में चारों तरफ नाकाबंदी भी की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। सीआइए-1 व सीआइए-2 की टीमें भी मौके पर पहुंची। घरौंडा निवासी माइनिंग ठेकेदार वेदपाल ने बताया कि यह कैश बैंक में जमा कराना था, लेकिन इससे पहले कार्यालय में चार बदमाश हथियार से लैस होकर आए और कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उन्होंने कैश की जानकारी ली, लेकिन वहा का दरवाजा बंद था। इसके बाद उन्होंने दरवाजे में लगे शीशे को तोड़ा और उस कैबिन में दाखिल हो गए जहा पर कैश रखा हुआ था। चारों बदमाश कैश लेकर फरार हो गए। एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों को गठन कर दिया गया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.