पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। अंबाला-हिसार हाईवे पर पुलिस थाने के पास ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 12वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। हादसा हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसलने से हुआ। इससे छात्र सड़क पर जा गिरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।  

संत नगर निवासी छात्र सुखवंत मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस्माईलाबाद की ओर जा रहा था। हाईवे पर खड़े बरसाती पानी में मोटरसाइकिल फिसल गई। छात्र संतुलन बिगडऩे से हाईवे पर जा गिरा। पीछे से आते ट्रक ने छात्र को चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र का शाम के समय गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। छात्र की मृत्यु पर राज्यमंत्री संदीप सिंह और नपा प्रधान संजीव अरोड़ा ने गहरा शोक जताया। 

विदेश जाने की कर रहा था तैयारी

इस्माईलाबाद के वार्ड 19 के पंचायत सदस्य इंद्र सिंह के भतीजे सुखवंत का सपना विदेश में जाने का था। वह आईलेट्स की तैयारी कर रहा था। मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था। संत नगर के लोगों ने बताया कि सुखवंत बेहद ही मृदुभाषी और मेहनती था। वह अकसर कहता था कि एक दिन विदेश में जाकर बड़ा मुकाम हासिल करेगा। सुखवंत की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। पूरे संत नंगर में मातम का माहौल है।  

हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत हुई है। ट्रक कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

विक्रांत कुमार, प्रभारी, थाना इस्माईलाबाद। 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस