मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जेएनएन, चंडीगढ़। जम्मू कश्मीर में सेना की जीप पर कश्मीरी युवक को बांधकर घुमाने के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आम से खास सब लोग इस पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। इसे लेकर रेसलर योगेश्वर दत्त ने भी ट्वीट किया है।

रेसलर योगेश्वर दत्त ने लिखा है कि  बाढ़ से बचाओ, फिर पत्थर खाओ तब तक कुछ लोगो को परेशानी नहीं है,अब जब सेना ने मारा नहीं बस हाथ-पैर बाँध दिए तो चिंताजनक स्थिति हो गयी। इस ट्वीट के जरिये योगेश्वर दत्त ने उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सेना पर किसी भी बहाने से सवाल उठाते रहते हैं।
 

यह भी पढ़ें: नेशनल महिला हॉकी टूर्नामेंट शुरू, राजस्थान व दिल्ली का मुकाबला बराबरी पर छूटा

योगेश्वर दत्त ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये। इससे अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा 'जो लोग पूछ रहे हैं कि कौन कितनी बार कश्मीर गया है, तो बता दूं कि मैं एसी रूम में बैठ कर सनसनी नहीं फैलाता, हरियाणा के हर घर से एक आर्मी में जाता है।' जबकि तीसरे ट्वीट में कहा जब ऐसे हालात देखने पड़ते हैं, तो पड़ोस में रहने वाले बचपन के साथियों के लिए मन खराब होता है। देश के सम्मान बचाते हुए उनका अपमान हो रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक वीडियो ट्वीट किया था और इसकी जाँच कराने की मांग की थी। हालांकि सेना की ओर से कहा गया है कि इस वीडियो की जांच चल रही है। इससे पहले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे जवान से बदसलूकी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसे लेकर भी खेल, मनोरंजन और पत्रकारिता से जुड़े दिग्गज लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में आसमान से बरस रही है आग, 43 डिग्री के करीब पहुंचा तापमान
 

Posted By: Ankit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप