Move to Jagran APP

पहलवान बबीता फोगाट ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक

बबीता फोगाट ने ट्विटर पर राहुल गांधी पर टिप्पणी की। इसके बाद ट्विटर वार में कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर कूद पड़े।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 12:29 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 04:44 PM (IST)
पहलवान बबीता फोगाट ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक
पहलवान बबीता फोगाट ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक

नई दिल्ली [बिजेंद्र बंसल]। ओलंपियन और भारतीय पहलवान बबीता फोगाट व फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक कांग्रेस नेता ललित नागर के बीच इस समय राहुल गांधी को लेकर ट्विटर वार चल रहा है। शुरुआत बबीता फोगाट की तरफ से हुई जब अब से 17 घंटे पहले उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में ट्वीट किया- आज राहुल गांधी जी ने क्या बोला??? किसी को कुछ समझ आया तो बताना जरा।

loksabha election banner

बस फिर क्या था- ट्विटर पर बबीता के फॉलोअर्स तो बबीता के साथ नजर आए। वहीं, ललित नागर ने बबीता को जबाव दिया - दरअसल में यह आपकी लाइन नहीं है, आपकी लाइन तो पहलवानी है क्यों आप जबरदस्ती राजनीति कर रही हैं, वही कार्य करना चाहिए जो उसको समझ आए।

ट्विटर पर मिले इस जबाव का बबीता ने तपाक से जबाव दिया कि ललितजी यह बात आप राहुल गांधी जी को क्यों नहीं समझा देते। बहरहाल, ट्विटर पर इस टिप्पणी के बाद भाजपा व कांग्रेस समर्थकों के बीच द्वंद्व जारी है।

बता दें, ललित नागर वही कांग्रेसी विधायक हैं जिनके घर पर प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग बीकानेर जमीन घोटाले की परत खोलने के लिए तीन बार छापामारी कर चुका है। बीकानेर जमीन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय सोनिया गांधी के दामाद रार्बट वाड्रा से भी पूछताछ कर चुका है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus के खिलाफ जंग में पंजाब का साथ, दूसरे राज्यों में भेजा गया एक लाख टन अनाज 

दोनों के समर्थक भी राहुल-मोदी को लेकर कर रहे हैं कमेंट

बबीता और ललित नागर के इस ट्वीटर वार में दोनों के समर्थक भी कूद गए हैं। भाजपा से जुड़े लोग राहुल गांधी पर तो कांग्रेस से जुड़े लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर कटाक्ष कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर... Corona मरीज के सीधे संपर्क में आने से बचाएगा वार्ड बोट रोबोट, IIT ने बनाया मॉडल 

ट्विटर पर सक्रिय हैं बबीता

बबीता फोगाट दंगल फिल्म के बाद देशभर में सुर्खियों में आई थी। इसके बाद उन्होंने राजनीति की तरफ कदम बढ़ाने शुरू किए। शुरुआत में वह दुष्यंत चौटाला की तरफ झुकाव रखती थी, लेकिन विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बबीता ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। भाजपा ने भी पार्टी में बबीता को पार्टी में पूरा सम्मान दिया और उन्हें पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाया। हालांकि, वह चुनाव हार गई, लेकिन वह राजनीति में अब पूरी तरह से सक्रिय हैं। ट्विटर पर बबीता पूरी तरह से सक्रिय रहती हैं और विरोधियों पर हमले करते रहती हैं। 

तब्लीगियों पर अपने कथन से पीछे नहीं हटेंगी

पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट ने एक वीडियो जारी कर साफ कर दिया है कि पिछले दिनों उन्होंने तब्लीगियों पर जो टिप्पणी की थी, उससे वे पीछे नहीं हटेंगी। उन्होंने बताया कि देश में यदि तब्लीगी जानबूझकर कोरोना वायरस नहीं फैलाते तो अब तक देश लॉकडाउन से भी बाहर आ जाता। उन्होंने कहा कि उन्हें इन तब्लीगियों पर टिप्पणी करने पर कुछ लोग धमकी दे रहे हैं, मगर वे अपने कथन से पीछे नहीं हटेंगी। इतना ही नहीं बबीता के इस वीडियो को भाजपा ने भी अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है।

यह भी पढ़ें: Lockdown में प्रेमी के घर नहीं जा पा रही गर्भवती प्रेमिका, हाई कोर्ट में बताया भाई से जान का खतरा

यह भी पढ़ें: छह नशा तस्करों की तीन करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त, गांवों में बनाई थी आलीशान कोठियां 

यह भी पढ़ें: Corona virus lockdown के कारण भारत में फंसे 41 पाकिस्तानी नागरिक वतन लौटे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.