पंचकूला [राजेश मलकानियां]। सेक्टर 3 स्थित ताउ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित कॉन्टिनेंटल रेसलिंग इंटरटेनमेंट के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी महिला रेसलर को चैलेंज देना महंगा पड़ा। रेसलर को राखी सावंत पर गुस्सा आ गया और उसने राखी की पटक दिया। राखी को चोट लगी और अस्पताल ले जाया गया।

बिग फाइट के दौरान रविवार को महिला रेसलरों के भी मुकाबले रखे गए थे। कई विदेशी रेसलरों के बीच मुकाबले के बाद विदेशी महिला रेसलर रैवल ने फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है, तो मुझ से आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई। इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए। इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया।

लोग राखी सावंत के ठुमकों पर हूटिंग कर रहे थे। कुछ लोगों ने विदेशी रेसलर को अंगूठा नीचे करके दिखाना शुरू कर दिया। राखी सावंत भी रैवल को चिढ़ाती हुई नजर आई। कुछ ही क्षण में रैवल को गुस्सा आ गया और उसने राखी को उठाकर नीचे पटक दिया। इसके बाद राखी जोर से चिल्लाने लगी। आसपास खड़े बाउंसर रिंग के अंदर आ गए और उन्होंने तुरंत राखी सावंत को उठाया। राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

आयोजन समिति के सदस्य बलवान ने बताया कि राखी सावंत ने विदेशी रेसलर रैवल को डांस के लिए चैलेंज दिया था। इसके बाद अचानक रैवल को डांस करते हुए गुस्सा आ गया और उसने राखी को उठाकर नीचे पटक दिया। राखी को अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है। 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप