Move to Jagran APP

दो बार जज ने कहा : राम रहीम तुम दोषी हो

जासं, पंचकूला : पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में जज जगदीप ¨सह ने जब फैसला सुनाया, तो एक बार

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 09:46 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 09:46 PM (IST)
दो बार जज ने कहा : राम रहीम तुम दोषी हो
दो बार जज ने कहा : राम रहीम तुम दोषी हो

जासं, पंचकूला : पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में जज जगदीप ¨सह ने जब फैसला सुनाया, तो एक बार में रहीम को वीडियो कांफ्रें¨सग में सुना नहीं। जिसके बाद जज जगदीप ¨सह ने फिर से राम रहीम को बताया कि तुम्हें रामचंद्र छत्रपति की हत्या का दोषी करार दिया जाता है। कोर्ट में मौजूद खट्टा ¨सह ने बताया कि राम रहीम ने जब यह फैसला सुना, तो उसका चेहरा उतर गया। राम रहीम की दाढ़ी और बाल सफेद हो चुके हैं और उसका चेहरा भी फीका पड़ चुका है। फैसला सुनाए जाने के बाद डिस्ट्रिक अटार्नी एडवोकेट पंकज गर्ग ने कोर्ट से अपील की कि वह सजा के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय दें। सजा को लेकर पुलिस और सरकार की ओर से तैयारी के लिए तैयारियां करनी पड़ेगी। जिसके चलते जज ने 17 जनवरी के लिए सजा का समय दिया है। पत्रकारों ने मिठाई बांटकर किया खुशी का इजहार

loksabha election banner

यहां बता दें कि जज जगदीप ¨सह ने 25 अगस्त 2017 को राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहरा दिया था। जिसके बाद पंचकूला में जमा लगभग एक लाख लोगों की भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया था। गाडि़यों को आग के हवाले कर दिया था। लगभग 38 लोगों की मौत हो गई थी और 200 से अधिक लोग घायल हो गए थे। वहीं, 11 जनवरी को जब राम रहीम को दोषी करार दिया गया, तो पूरा माहौल शांत था। कहीं कोई उपद्रवी नहीं था। पत्रकारों ने भी मिठाई बांटकर रामचंद्र छत्रपति को इंसाफ के लिए खुशी मनाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.