जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 से बाहर हो गई। बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्हें हरियाणा से हर बार भरपूर समर्थन हासिल हुआ, लेकिन वह उन्हीं दोस्तों के धोखे का शिकार हो गई, जिन पर सपना ने आंख बंद कर भरोसा किया था। बिग बॉस के घर में सपना का बार-बार गुस्सा करना और शो के एंकर सलमान खान से उलझना भी उन्हें भारी पड़ गया।

हरियाणा सरकार ने रोहतक के जसिया में जाट रैली और जींद में पिछड़ा वर्ग रैलियों की वजह से कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने को 13 जिलों की मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी थी। यह सेवाएं तीन दिन बंद रही, जिस कारण अंतिम दिनों में सपना को उम्मीद के मुताबिक वोट नहीं मिल पाए।

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी न तो गरज सकीं और न ही बरस सकीं। वह घर से बहुत ही खराब माहौल में विदा हुई। सलमान खान ने गलत स्टैंड लेने और हिना खान की बातों में आने की वजह से सपना की अच्छे से क्लास ली थी। इस पर सपना का मूड उखड़ गया था और गुस्सा करने लगी थी।

यह भी पढ़ेंः तेवर, तबादले, और तनातनी हैं इन अफसरों की सर्विस कुंडली का हिस्सा

हर समय गुस्से से भरी रहती थी सपना चौधरी

बिग बॉस के घर में सपना चौधरी काफी गुस्से में नजर आई। एक टीवी चैनल पर रविवार को जानकारी दी गई कि हिना खान, सपना चौधरी, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे बाहर जाने के लिए नामिनेट हुए हैैं। सपना घर में गुटबंदी का शिकार हुई। दोस्त कम दुश्मन ज्यादा बने। कई बार उन्हें बिना सच जाने बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देखा गया।

हिना खान के इशारों पर चलती थीं सपना

सपना ने घर से निकलने के बाद कहा कि मेरे लिए बिग बॉस का घर कभी नहीं भुलाए जाने वाला अनुभव है। इन कुछ हफ्तों में मैंने जिंदगी के कई गहरे सबक सीखे। सपना वैसे हिना खान के खराब खेल का शिकार हुई और इसके बावजूद वह हिना के साथ अपनी दोस्ती की बात करती रही। हर समय उसे हिना खान के इशारों पर नाचते हुए देखा गया।

डांसर होने का मतलब गलत नहीं होता

सपना चौधरी का कहना है कि उनके बिग बॉस के शो में आने का मुख्य कारण लोगों के मन में डांसर की छवि को बदलना था। सपना कहती है कि मैैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं। शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया।

यह भी पढ़ेंः प्रेम विवाह के बाद बेटी ने कहा, मां मन नहीं लग रहा... फिर अचानक खिसक गई पैरों तले जमीन

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस