Move to Jagran APP

रोटरी क्लब पर्यावरण और पानी की हार्वेस्टिंग पर देगा जोर

जासं पंचकूला रोटरी क्लब पंचकूला ने सेक्टर-12ए स्थित अपनी बिल्डिंग में इंस्टालेशन सेरेमनी क

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 06:37 AM (IST)
रोटरी क्लब पर्यावरण और पानी की हार्वेस्टिंग पर देगा जोर
रोटरी क्लब पर्यावरण और पानी की हार्वेस्टिंग पर देगा जोर

जासं, पंचकूला : रोटरी क्लब पंचकूला ने सेक्टर-12ए स्थित अपनी बिल्डिंग में इंस्टालेशन सेरेमनी की, जिसमें नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें जगमोहन गर्ग को रोटरी क्लब का नया प्रधान चुना गया। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद रतनलाल कटारिया मुख्य अतिथि रहे। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक महावीर कौशिक विशिष्ट अतिथि रहे। क्लब के प्रेस सचिव तरसेम गर्ग ने बताया कि शुरू में इमीडिएट पूर्व प्रेसिडेंट राम पंसारी ने पिछले कार्यकाल का लेखा-जोखा बताया और उपलब्धियां गिनाई। इसके बाद नए बने प्रधान जगमोहन गर्ग ने क्लब को आगामी वर्ष के प्रोजेक्ट्स के बारे में अवगत कराया और कहा कि हमारा रोटरी क्लब पर्यावरण और जल की हार्वेस्टिग को लेकर बड़े स्तर पर काम करेगा और लोगों को जागरूक भी करेगा। इसके साथ-साथ कई सरकारी स्कूलों में लड़कियों के लिए नए सिरे से नए टॉयलेट शीघ्र बनवाए जाएंगे। इसके अलावा क्लब की बिल्डिंग में लगे कंप्यूटरों को अपग्रेड कराकर कंप्यूटर क्लासें शुरू की जाएंगी। लड़कियों के लिए ब्यूटीशियन की ट्रेनिग देने का प्रावधान भी रखा गया है। इसके अतिरिक्त फिजियोथैरेपी सेंटर को सुचारु रूप से चलाने के लिए मशीनों में और इजाफा किया जाएगा। रतनलाल कटारिया ने आश्वासन दिया कि मेरे विभाग से संबंधित यदि कोई प्रोजेक्ट आपका होगा, तो उसमें उनका पूरा सहयोग रहेगा। इस मौके पर नवनियुक्त प्रेसिडेंट ने सांसद रतनलाल कटारिया को एक स्मृति चिन्ह भेंट किया। ये रहे मौजूद

loksabha election banner

इस अवसर पर जनरल सेक्रेटरी अरुण सिघल, फाइनेंस सेक्रेटरी मुकेश अग्रवाल, डायरेक्टर वोकेशनल सर्विसेज सुरेश शर्मा, पास्ट प्रेसिडेंट प्रदीप अग्रवाल, प्रवीण गोयल, विनोद अग्रवाल, महेश चांद गोटिया, रमाकांत स्वामी, डॉ. जेके कक्कड़, आदर्श वीर, दिनेश अरोड़ा और मनमोहन सेठी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.