जेएनएन, चंडीगढ़। जन आशीर्वाद यात्रा के समापन अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। प्रदेश में पहली बार ऐसा होगा कि बूथ से नीचे मतदाताओं की देखभाल की जिम्मेदारी निभा रहे पन्ना प्रमुखों का पहले पंजीकरण होगा और फिर रोहतक में तीन लाख पन्ना प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को लेकर जन-जन तक पहुंचेंगे।

विधानसभा चुनाव के लिए माहौल बनाने में लगे भाजपाइयों ने 8 सितंबर को रोहतक में होने वाली विजय संकल्प रैली को लेकर कमर कस ली है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा के समापन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के तीन लाख पन्ना प्रमुखों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन रोहतक के मेला ग्राउंड में होने वाली रैली की तैयारियों पर सांसद-विधायकों के साथ ही जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारियों के साथ चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दे चुके हैं।

प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, एडवोकेट वेदपाल एवं सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर द्वारा अलग-अलग व्यवस्था के लिए ड्यूटियां लगाई गई हैं ताकि रैली में पूरी व्यवस्था बनी रहे। भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने बताया कि रैली में पार्टी के संगठनात्मक साढ़े 19 हजार बूथों पर तैयार हो चुके तीन लाख पन्ना प्रमुख शिरकत करेंगे।

शक्ति केंद्र प्रमुख संभालेंगे मोर्चा

विजय संकल्प रैली में शिरकत करने वाले सभी पन्ना प्रमुखों का पंजीकरण कराने से लेकर उनके रैली में पहुंचने तक का दायित्व शक्ति केंद्र प्रमुखों को सौंपा गया है। संगठन के निर्देश पर सभी जिला प्रभारी मंडल के सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, पालकों के साथ पन्ना प्रमुखों के पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कराएंगे। इसके बाद पहली से तीन सितंबर तक सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, पालक, बूथ अध्यक्ष एवं सभी प्रमुख कार्यकर्ता पन्ना प्रमुखों के घर जाकर उनका पंजीकरण कराते हुए उनकी प्रवेशिका, उनका पन्ना सौंपेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप