Move to Jagran APP

हु्ड्डा ने कहा- हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी नहीं, सभी मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और सभी नेता मिलकर लाेकसभा चुनाव लड़ेंगे। हुड्डा ने इकबाल जैलदार को कांग्रेस में शामिल कराया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 03:26 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 03:26 PM (IST)
हु्ड्डा ने कहा- हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी नहीं, सभी मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
हु्ड्डा ने कहा- हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी नहीं, सभी मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

​​​​​नई दिल्‍ली, जेएनएन। पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। लोकसभा चुनाव सभी मिलकर लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे। इसके साथ ही हुड्डा के आवास पर मेवात के नेता इकबाल जैलदार  कांग्रेस में शामिल हुए। जैलदार ने पिछला विधानसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर लड़ा था।

loksabha election banner

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष से हरियाणा की राजनीतिक हालत और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। उन्‍होंने बताया कि मंगलवार को होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में अहम फैसले किए जाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि  कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में हरियाणा समेत पूरे देश को लेकर अहम फैसले किए जाएंगे। यह पूछे जाने पर कि आपको हरियाणा में अ‍हम जिम्‍मेदारी दी जा सकती है, हुड्डा ने कहा कि इस बारे में तमाम अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास है। वह जिस नेता को जो जिम्‍मेदारी देंगे सभी को स्‍वीकार होगा।

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और सभी लोग एक होकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतने के दावे के बारे में कहा भाजपा सिर्फ दावे कर सकती है। चुनाव परिणाम इसके उलट होगी। उन्‍होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.