Move to Jagran APP

पानीपत में सब्जी लेकर घर लौट रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म

एक महिला के साथ गोहाना रोड ओवरब्रिज के निकट रेललाइन पर पड़ोसी किरायेदार ने भाई व तीन दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 01:54 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 05:11 PM (IST)
पानीपत में सब्जी लेकर घर लौट रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म
पानीपत में सब्जी लेकर घर लौट रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, पानीपत। थाना चांदनी बाग क्षेत्र की एक महिला के साथ गोहाना रोड ओवरब्रिज के निकट रेललाइन पर पड़ोसी किरायेदार ने भाई व तीन दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला एक महीने तक जीआरपी थाना के चक्कर काटती रही, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। अंत में पीड़िता ने उच्च अधिकारियों को शिकायत करने की चेतावनी दी, जिसके बाद जीआरपी ने केस दर्ज कर एक आरोपित को काबू किया।

loksabha election banner

पीड़िता ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करती है। 27 अगस्त की शाम काम खत्म करने बाद राजनगर स्थित मंडी से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में पड़ोसी और मोतीहारी (बिहार) के मलाई गांव का नरेश यादव मिला।

बातों में उलझाकर आरोपित उसे गोहाना रोड ओवरब्रिज की ओर रेललाइन पर ले गया। वहां उसका भाई और उसके तीन अन्य साथी पहले से ही मौजूद थे। यहां दोनों सगे भाइयों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जाते समय आरोपित धमकी दे गए कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देंगे।

पहले नहीं की सुनवाई, जानकारी लगते ही किया एसपी ने दौरा

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता कई बार शिकायत लेकर जीआरपी थाने पहुंची। आरोप है कि पुलिसकर्मी मौका देखकर कार्रवाई करने के नाम पर उसको टरकाते रहे। पीड़िता एक महीने में कई बार जीआरपी थाने में गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने जीआरपी एसपी (अंबाला) धीरज कुमार सेतिया को शिकायत देने की चेतावनी दी तो जीआरपी ने 25 सितंबर को केस दर्ज कर लिया। इसके अगले ही दिन एसपी पानीपत जीआरपी थाने पहुंचे और स्थानीय अधिकारियों को फटकार लगाई। एसपी ने पीड़िता को बुलाया और उसकी आपबीती सुनी।

सीआइए ने किया गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपित नरेश यादव मोतीहारी जिले में स्थित अपने गांव मलाई भाग गया। जीआरपी की सीआइए पुलिस टीम के एसआइ जोङ्क्षगद्र ङ्क्षसह ने मामले की जांच की। पुलिस ने शुक्रवार को दबिश देकर आरोपित नरेश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित को कस्टडी वारंट पर पानीपत लेकर आई। आरोपित को शनिवार को पानीपत की अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर ले लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.