पंचकूला [राजेश मलकानियां]। बेहोशी की हालत में एक 20 वर्षीय युवती अमरटैक्स चौक के पास मिली। बदहवास हालत में लड़की को देख लोगों ने दुर्गा शक्ति टीम को फोन किया तो टीम वहां पहुंची और लड़की को अस्पताल पहुंचाया। लड़की के मुताबिक वह अंबाला से आटो में चढ़ी में थी। आटो सवार दो युवकों ने उसे बेहोश किया और डेराबस्सी के एक होटल में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वह किसी तरह वहां से भागकर यहां पहुंची। 

बताया जा रहा है कि युवती पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है और कराटे प्लेयर है। युवती के मुताबिक उसने अंबाला रेलवे स्टेशन से आटो पकड़ा था, जिसमें दो युवक सवार थे। इनमें से एक युवक ने उसे चाकलेट खिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने खुद को डेराबस्सी के एक होटल में पाया। तब तक उससे सामूहिक दुष्कर्म हो चुका था।

युवती के मुताबिक उसने किसी तरह अपने कपड़े ठीक किए और वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन युवक उसे छोड़ नहीं रहे थे। किसी तरह वह होटल की छत पर पहुंची और नीचे छलांग लगा दी। वहां से युवती ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन करके मदद की गुहार लगाई। इसके बाद वह एक ट्रक में लिफ्ट लेकर पंचकूला अमरटैक्स चौक पहुंची। 

युवती को अर्द्धबेहोशी की हालत में देखकर लोगों ने इसकी जानकारी दुर्गा शक्ति टीम को दी। टीम मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई। पूछताछ में युवती ने सारी बात पुलिस को बता दी है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, मामलेे सूचना डेराबस्सी पुलिस को भी दी गई। डेराबस्सी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अभी तक आरोपित कौन थे इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी की फुटेज खंगालने के बाद जल्द आरोपित उसकी गिरफ्त में होंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस