Move to Jagran APP

सीबीआइ कोर्ट में रणजीत सिंह हत्‍याकांड की सुनवाई, वीडियो कांफ्रेंसिंग से गुरमीत की पेशी

डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम की रणजीत हत्‍याकांड में वीडियाे कान्फ्रेंसिंग से पंचकूला की विशेष सीबीआइ कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले पर बुधवार को सीबीआइ की बहस पूरी हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 11:40 AM (IST)
सीबीआइ कोर्ट में रणजीत सिंह हत्‍याकांड की सुनवाई, वीडियो कांफ्रेंसिंग से गुरमीत की पेशी
सीबीआइ कोर्ट में रणजीत सिंह हत्‍याकांड की सुनवाई, वीडियो कांफ्रेंसिंग से गुरमीत की पेशी

जेएनएन, पंचकूला। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर डेरा प्रबंधक रहे रणजीत सिंह की हत्या कराने के मामले में मंगलवार को भी सुनवाई हुई। इसमें राेहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ। आज सीबीआई के वकील ने बहस पूरी की।

loksabha election banner

मामले में बचाव पक्ष के वकील एस के गर्ग नरवाना ने यह जानकारी दी। आज की सुनवाई के दौरान डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या मामले में सीबीआई द्वारा पहले के गवाहों के बयान पढ़े गए और इस पर बहस हुई। आज की सुनवाई में सीबीआइ की बहस पूरी हो गई। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 20 सितंबर को होगी।

बुधवार को बचाव पक्ष द्वारा बहस शुरू की जाएगी। इस दौरान, पहले के गवाहों के बयानों पर बहस होगी। रणजीत सिंह हत्या मामले के बाकि सभी पांच आरोपी कृष्ण लाल, अवतार सिंह, जसबीर, सबदिल और इंद्रसेन भी सीबीआई कोर्ट में पेश किए गए।

यह भी पढें: जेल में आठ घंटे सब्जियां उगाने का काम कर रहा राम रहीम

बता दें कि गुरमीत राम रहीम ने रणजीत सिंह की दो साध्वी बहनों के साथ दुष्‍कर्म किया था। आरोप है कि इस मामले को उठाने पर राम रहीम ने रणजीत सिंह की हत्‍या करा दी। रणजीत सिंह को गुरमीत राम रहीम के विश्‍वासपात्राें में माना जाता है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में कई मौजूदा विधायकों का टिकट काटने की तैयारी में भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.