Move to Jagran APP

हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- पंजाब में सिद्धू को आगे करना कांग्रेस की गहरी देश विरोधी साजिश

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू पर फिर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने देशविरोधी गहरी साजिश के तहत पाकिस्‍तान परस्‍त नवजाेत सिंह सिद्धू को आगे किया है। सिद्धू की पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान और पाक सेना प्रमुख से दोस्‍ती है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 01:56 PM (IST)
हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- पंजाब में सिद्धू को आगे करना कांग्रेस की गहरी देश विरोधी साजिश
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन/ एएनआइ। हरियाणा के गृह एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर फिर हमला किया है। उन्‍होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने राष्‍ट्र विरोधी व गहरी साजिश के तहत नवजोत सिंह सिद्धू को बढावा दिया है और पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपी है। सिद्धू का पाकिस्‍तान से रिश्‍ता जगजाहिर है।

loksabha election banner

अनिल विज ने बृहस्‍पतिवार को कहा कि कांग्रेस ने पंजाब में बड़ा खेल खेला है और एक पाकिस्‍तान परस्‍त व्‍यक्ति नवजोत सिंह सिद्धू को बढा़वा दिया है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस देशविरोधी गहरी साजिश के तहत पंजाब में सिद्धू को आगे किया है। यह साफ है कि सिद्धू पाकिस्‍तान समर्थक हैं और पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान व पाकिस्‍तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा के मित्र हैं। ऐसे में सिद्धू को आगे करना बड़ी साजिश है।

विज ने कहा कि ऐसा इस साजिश के तहत किया जा रहा है ताकि भविष्‍य में पाकिस्‍तान और पंजाब एक हो सकें। उन्‍होंने कहा कि यह गहरी साजिश है और इस ओर तुरंत ध्‍यान देने की जरूरत है। उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह देश काे नुकसान पहुंचाने वाले कदम उठा रही है।

यह भी पढ़ें : कैप्‍टन अमरिंदर का सिद्धू के साथ गांधी परिवार पर निशाना, कहा- प्रियंका व राहुल गांधी अनुभवहीन, हो रहे गुमराह, सिद्धू को नहीं बनने देंगे सीएम

उन्‍होंने पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के बयानों का उल्‍लेख करते हुए कहा कि सिद्धू पर कांग्रेस के नेता खुद सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस का फैसला एकदम साफ है। उन्‍होंने कहा कि पंजाब पाकिस्‍तान सीमा से सटा हुआ प्रदेश है और ऐसे में यह पूरा मामला बेहद गंभीर हो जाता है। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पहले भी सिद्ध को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

बता दें कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद मीडिया से बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमले किए थे। इसके बाद बुधवार को भी उन्होंने फिर नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा। कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि नवजोत सिद्धू का पंजाब का सीएम बनता तो यह राज्‍य के लिए खतरनाक होगा। कैप्‍टन ने कहा था कि वह सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.