जेएनएन, पंचकूला। सेक्टर-26 निवासी गगनदीप सिंह बेदी की हत्या राज खुल गया है। दरअसल, गगनदीप के एक युवती से संबंध थे। युवती केे भाई संदीप उर्फ शिबू को इसकी भनक लग गई थी। गगनदीप व युवती 23 जुलाई को एक होटल में मिले थे। युवती के भाई शिबू ने जब होटल की CCTV फुटेज देखी तो वह आगबबूला हो गया और गगनदीप को मार डाला। शिबू को पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शिबू की बहन से गगनदीप बेदी के संबंध थे। जिसका शिबू को पता चल गया था और 23 जुलाई को जब दोनों जीरकपुर के होटल में मिले थे। होटल के CCTV में गगनदीप सिंह और उसकी बहन दिख गई थी। यह फुटेज देखने के बाद शिबू को गुस्सा आ गया था और उसने उसी दिन योजना बना ली थी कि वह गगनदीप का मर्डर कर देगा।

8 अगस्त को शिबू की बहन गायब हो गई तो शिबू को शक हुआ कि बहन फिर से गगनदीप के पास गई है जिसके बाद उसे तलाश किया गया। शिबू ने अपने मामा की लड़की से पूछताछ की जोकि अकसर उसके साथ जाती थी, ने बताया था कि गगनदीप से शिबू की बहन मिलती है। इसके बाद शिबू ने अपनी बहन को फोन करके पूछा तो उसने पंजाब में ही होने की बात कही। इसके बाद शिबू की बहन घर आ गई।

प्लानिंग के तहत शिबू 10 अगस्त की शाम को चंडीगढ़ पहुंच गया। उसने मनीमाजरा से बरछा खरीदा और अपने बैग में डालकर पंचकूला आ गया। शिबू ने गगनदीप सिंह को फोन किया कि वह उसे मिलने आ रहा है। शिबू उनके घर पर रुका और फिर 11 अगस्त की सुबह शिबू ने गगनदीप को कहा कि मुझे जीरकपुर तक छोड़ दो। गगनदीप अपनी कार में शिबू को छोडऩे के लिए निकल पड़ा।

ताऊ देवीलाल स्टेडियम की बैकसाइड पर आकर गगनदीप सिंह ने गाड़ी रोक ली और सिगरेट पीने लगा। इसी दौरान शिबू ने अपने बैग से बरछा निकाला और उस पर ताबड़तोड़ हमला करके उसे कई जगह से बरछे से काट दिया। जिसके बाद वह मौके से भाग गया।

बिल्ली आंखों से हुआ था शक

23 जुलाई को जब शिबू की बहन गायब हुई थी तो वह अपने मामा की लड़की के साथ गई। मामा की लड़की ने जब शिबू को बताया कि उसकी बहन बिल्ली आंखों वाले किसी व्यक्ति से मिलती है और जीरकपुर में भी वह मिले थे। उसके बाद शिबू का शक गहरा गया था और उसने जीरकपुर के होटल में आकर CCTV फुटेज चेक की जिसमें सब कुछ साफ हो गया।

पुलिस करेगी खून से सने कपड़े बरामद

सेक्टर 21 चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शिबू को पुलिस ने रेड के दौरान गिरफ्तार किया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। उससे खून से सने कपड़े बरामद करने है। साथ ही यह भी पता करना है कि उसके साथ किसी की मिलीभगत तो नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप