Move to Jagran APP

Panchkula Fire: अमरावती मॉल के रिवाल्विंग रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Panchkula Fire हरियाणा में आज सुबह आग का तांडव देखने को मिला। हरियाणा के पंचकूला में एक मॉल के रेस्टोरेंट में भयंकर आग लग गई। आग लगने से आसमान में धुएं का गुबार फैल गया। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Fri, 31 Mar 2023 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 12:48 PM (IST)
Panchkula Fire: अमरावती मॉल के रिवाल्विंग रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां
अमरावती मॉल के रिवाल्विंग रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

पंचकूला, जागरण संवाददाता। हरियाणा में शुक्रवार को आग का तांडव देखने को मिला। हरियाणा के पंचकूला जिले में शुक्रवार सुबह अमरावती मॉल के एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि दूर से ही उठता धुआं दिखाई दे रहा था।

loksabha election banner

अमरावती मॉल के रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट में आज सुबह आग लगी। बिल्डिंग से उठते धुएं को देखकर इस आग के तांडव का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस भयंकर आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची। सूचना मिलते ही दमकल विभाग कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है। आग लगने से आसमान में धुएं का गुबार फैल गया। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

नोट- खबर अपडेट की जा रही है.....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.