Move to Jagran APP

शर्मनाक: बेटी को स्‍कूल छोड़ने आई मां राेने लगी, कारण जान टीचरों के उड़े होश

पंचकूल में एक व्‍यक्‍ित अपनी 12 साल की बेटी से दो साल से दुष्‍कर्म कर रहा था। उसकी मां से यह सब सहन नहीं हुआ तो बेटी के स्‍कूल में वह रोने लगी। फिर मामले का ख्लासा हुआ।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 08:44 PM (IST)
शर्मनाक: बेटी को स्‍कूल छोड़ने आई मां राेने लगी, कारण जान टीचरों के उड़े होश
शर्मनाक: बेटी को स्‍कूल छोड़ने आई मां राेने लगी, कारण जान टीचरों के उड़े होश

जेएनएन, पंचकूला। पिता अपनी बेटी का रक्षक होता है और दोनों का रिश्‍ता बहुत पावन माना जाता है। लेकिन, यहां एक व्‍यक्ति ने अपनी बेटी के साथ ऐसा किया कि जिससे सुना वह शर्मसार हो गया। वह अपनी 12 साल की बेटी पर बुरी तरह अत्‍याचार करता था और वह 10 साल की थी तभी से उससे दुष्‍कर्म कर रहा था। मां से यह सब सहन नहीं हुआ तो उसने बच्‍ची के स्‍कूल में टीचरों को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

prime article banner

पिता दो साल से 12 साल की बेटी से कर रहा था दुष्‍कर्म

महिला ने बताया कि उसका प‍ति दो साल से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। एक दिन पहले भी जब बाप ने दोबारा उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, तो उससे सहन नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपित पिता फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, एक सरकारी विद्यालय की पांचवीं कक्षा की छात्रा अपने मां-बाप के साथ सेक्टर-16 स्थित इंदिरा कॉलोनी में रहती है। वह पिछले लगभग दो साल से बैटी का यौन शोषण कर रहा था। शुक्रवार को भी उसने लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद लड़की की मां इसे सहन नहीं कर सकी। मां शनिवार सुबह बेटी को स्कूल छोड़ने गई। स्‍कूल पहुंचने पर लड़की की मां बुरी तरह रोने लगी।

इस पर शिक्षकों ने उससे कारण पूछा, तो उसने सारा कुछ बता दिया। महिला ने बताया कि उसका पति अपनी बेटी के साथ बहुत ही बदसलूकी करता है। उसे बुरी तरह मारता है और दो साल से दुष्कर्म कर रहा है। गत दिन भी उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। यह सुनते ही शिक्षकों के होश उड़ गए। वे तुरंत बेटी और मां को अपने साथ लेकर सेक्टर-16 पुलिस चौकी पहुंचे। वहां उन्‍होंने शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस चौकी ने मामला महिला पुलिस स्टेशन में सौंप दिया।

आरोपित की तलाश में पुलिस ने मारे छापे

महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि परिवार दो साल से बात को दबाया जा रहा था। आरोपित बाप की तलाश में महिला पुलिस ने घर एवं उसके ठिकानों पर छापे मारे, लेकिन कोई पता नहीं चला। जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.