Move to Jagran APP

सीएम की बरोदा को लेकर टिप्‍पणी पर दुष्‍यंत चाैटाला बाेले- सब जानते हैं, किसका वोट कहां गया

बरोदा उपचुनाव में जजपा के वोट भाजपा को पूरी तरह शिफ्ट ने हो पाने पर सियासी माहाैल गर्मा गया है। सीएम मनोहरलाल की इस बारे में टिप्‍पणी के बाद डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला ने जवाब दिया है। दुष्‍यंत ने कहा कि सब जानते हैंं किसका वोट कहां गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 06:23 AM (IST)
सीएम की बरोदा को लेकर टिप्‍पणी पर दुष्‍यंत चाैटाला बाेले- सब जानते हैं, किसका वोट कहां गया
हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल और उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। Baroda By election 2020 Result: बरोदा उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी के वोट भाजपा को पूरी तरफ शिफ्ट नहीं होने के मुद्दे पर हरियाणा की सियासत गर्मा गई है। बरोदा उपचुनाव के नतीजे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रतिक्रिया आने के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी खुलकर प्रतिक्रिया दी है। सीएम मनोहरलाल ने कहा था कि बरोदा में जजपा के पूरे वोट मिल जाते तो भाजपा की जीत तय थी। इस पर दुष्‍यंत चौटाला ने कहा, सब जानते हैं कि किसका वोट कहां गया। दुष्‍यतं चौटाला जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं। जजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि आगे कमियों को दूर करेंगे।

loksabha election banner

सीएम मनोहरलाल के बयान के बाद दुष्यंत चौटाला ने दी कड़ी प्रतिक्रया

दुष्यंत चौटाला का यह बयान इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि यदि जननायक जनता पार्टी के पूरे वोट भाजपा को मिल जाते तो हम 80 हजार के आसपास वोट हासिल कर चुनाव में जीत हासिल करते। मनोहर लाल के बयान के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बरोदा में भाजपा व जजपा मिलकर चुनाव लड़े हैं। दोनों के मिलकर चुनाव लड़ने की वजह से ही गठबंधन के उम्मीदवार को 50 हजार वोट मिले हैं।

दुष्यंत का जवाब, भाजपा-जजपा मिलकर लड़े, तभी 50 हजार तक पहुंचे

पहले मुख्यमंत्री मनोहरलाल के बयान और उसके बाद डिप्टी सीएम की प्रतिक्रिया आने के बाद गठबंधन की राजनीति में हलचल मचने की पूरी संभावना है। भाजपा में इस बात को लेकर खासा मंथन चल रहा है कि जजपा का वोट बैंक कैसे बंट गया। जजपा के वोट बैंक में से कुछ वोट भाजपा को मिले, कुछ कांग्रेस तो कुछ इनेलो के खाते में गए। यानी भाजपा उम्मीदवार को जजपा के मिलकर साथ लडऩे का पूरा फायदा नहीं पहुंचा।

इस मंथन के बाद अब जजपा में मुख्यमंत्री के इस बयान को लेकर मंथन शुरू हो गया है। दूसरी तरफ जजपा अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि चुनाव के दौरान जहां भी कहीं खामियां रही हैं, उन्हेंं सुधारने की दिशा में पूरी मजबूती तथा गंभीरता के साथ काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हार के बाद भी कम न होगा हरियाणा के हैवीवेट पहलवान का वजन, BJP विधायक की तरह करेगी प्रोजेक्‍ट

यह भी पढ़ें: Exclusive: मनोहर ने इशारों में कही बड़ी बात- बरोदा में हारकर भी जीते, जजपा के पूरे वोट मिलते तो जीतते

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम को देश का सबसे खूबसूरत शहर बनाएगी हरियाणा सरकार, बनाया विस्‍तृत वर्क प्‍लान


यह भी पढ़ें: हार के बाद भी कम न होगा हरियाणा के हैवीवेट पहलवान का वजन, BJP विधायक की तरह करेगी प्रोजेक्‍ट

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.