जासं, पंचकूला : भाजपा की महिला मोर्चा विग ने भी पंचकूला से सटे गांव, शहर के विभिन्न सेक्टरों में भाजपा को पंचकूला से भारी मतदान कर जीताने के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार किया। भाजपा प्रत्याशी ने शहर के विभिन्न सेक्टरों में सेक्टर 12, 17, 9, 26, 4, 11, 6, 16 में विभिन्न बैठकों व जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उन्हें अपना नेता कह कर संबोधित कर फूल मालाएं पहनाई।

भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-16 में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया। कहा कि पंचकूला कांग्रेस के कार्यकाल में अनदेखी का शिकार हुआ, जिस कारण पंचकूला पिछड़ता ही चला गया। उनके गत 5 वर्षों के कार्यकाल में पंचकूला स्वच्छता में तीसरे स्थान पर खड़ा है और तमाम विकास कार्य कराए गए।

इस मौके पर ज्ञानचंद गुप्ता के साथ केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया, जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्री हरेंद्र मलिक एवं विरेन्द्र राणा, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश देवीनगर, कुलभूषण गोयल, अजय शर्मा, संजय आहुजा, उमेश सूद, अंजली बंसल, डीपी सोनी, सीबी गोयल, योगेन्द्र शर्मा, संदीप यादव, मीडिया प्रभारी विकास पाल, नवीन गर्ग व अन्य उपस्थित थे। नहीं आई हेमा मालिनी

शनिवार को हेमा मालिनी ने ज्ञान चंद गुप्ता की जनसभा में पहुंचना था। सभी तैयारियां पूरी थी। पूरे शहर में प्रचार किया जा चुका था। लोगों में हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिये क्रेज दिखा। लोग एक बजे ही जनसभा में पहुंच गये थे। शाम साढ़े 4 बजे लोग इंतजार करते रहे कि हेमा मालिनी जनसभा में आएगी, लेकिन जब ज्ञान चंद गुप्ता एवं रतन लाल कटारिया का भाषण शुरू हो गया, तो लोगों को पता लग गया कि हेमा मालिनी नहीं आएगी। जिससे लोगों को निराशा हुई। इस बीच लोगों ने सभा स्थल से जाते-जाते आसपास लगे बोर्ड एवं हो‌िर्ल्डंग पर छपी हेमा मालिकी की तस्वीरों के सामने सेल्फी ने खुद होना मुनासिब समझा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप