Move to Jagran APP

Dushyant Chautala ने बुजुर्ग महिला से पूछा- चंडीगढ़ घूमी हो, ना... में जवाब मिला तो अपने साथ बैठा घुमाया

पोते की शादी का निमंत्रण देने दुष्यंत चौटाला के पास पहुंची बुजुर्ग महिला से जब उन्होंने पूछी की चंडीगढ़ घूमी हो तो ना में जवाब मिलने पर दुष्यंत ने उन्हें घुमाया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 08:52 AM (IST)
Dushyant Chautala ने बुजुर्ग महिला से पूछा- चंडीगढ़ घूमी हो, ना... में जवाब मिला तो अपने साथ बैठा घुमाया
Dushyant Chautala ने बुजुर्ग महिला से पूछा- चंडीगढ़ घूमी हो, ना... में जवाब मिला तो अपने साथ बैठा घुमाया

जेएनएन, चंडीगढ़। ...और ताई सब ठीक-ठाक सैं परिवार मैं। चंडीगढ़ देखण आई सै के ताई। (ताई परिवार में सब ठीकठाक। चंडीगढ़ देखने आई हैं क्या?) जब शिष्टाचारवश यह सवाल हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उनसे चंडीगढ़ आवास पर मिलने आई बुजुर्ग महिला से पूछा तो महिला ने जवाब दिया, मन्नै चांदीगढ़ कुण घुमाव था...मैं त तैरय तांही मेरै पौते कै ब्याह का न्यौंदा दैण आई सूं (मुझे कौन चंडीगढ़ घुमाएगा। मैं तो तुम्हें पोते की शादी का न्यौता आई हूं)।  

loksabha election banner

तना सुन दुष्यंत चौटाला बुजुर्ग महिला से बोले, ताई पहल्यां ते चा पी, अर फैर मेरे गैल मेरी गाढ़ी में बैठ... तन्नै मैं घुमाऊंगा चंडीगढ़ में (ताई पहले चाय पी, फिर मेेेेरे साथ गाड़ी में बैठो। मैं आपको चंडीगढ़ घुमाऊंगा)। कुछ इस तरह के संवाद आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और उनसे मिलने आई बुजुर्ग महिला के बीच हुए। 

मंगलवार को झज्जर जिले के जसौर खेड़ी गांव की एक बुजुर्ग महिला सुबह हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के चंडीगढ़ सेक्टर दो स्थित आवास पर पहुंची। दुष्यंत अपनी गाड़ी से कफिले के साथ आफिस के लिए निकल रहे थे। सामने से बुजुर्ग को आते देख दुष्यंत ने गाड़ी रुकवा ली और महिला से चंडीगढ़ आने का कारण पूछा। बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह अपने पोते की शादी का निमंत्रण उन्हें देने आई है।

दुष्यंत बुजुर्ग महिला को अपनी कोठी में ले गए और चाय पिलाई और कहा कि ताई मैं ब्याह में जरूर आऊंगा। चंडीगढ़ घूमने का संवाद पूरा होने के बाद दुष्यंत ने बुजुर्ग महिला को अपनी सरकारी गाड़ी में बैठाया और उन्हें चंडीगढ़ की सैर करवाई। इसके बाद डिप्टी सीएम बुजुर्ग महिला को अपने सरकारी आफिस ले गए।

दुष्यंत चौटाला की बातों से महिला काफी खुश नजर आई। महिला को उम्मीद नहीं थी कि दुष्यंत से उन्हें ऐसा सत्कार मिलेगा। महिला तो सिर्फ पोते के ब्याह के निमंत्रण देने के लिए दुष्यंत को मिलने पहुंची थी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.