Move to Jagran APP

कांग्रेस ने निगम चुनाव के लिए कसी कमर, दावेदारों को तैयार रहने के निर्देश

नगर निगम के चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:07 AM (IST)
कांग्रेस ने निगम चुनाव के लिए कसी कमर, दावेदारों को तैयार रहने के निर्देश
कांग्रेस ने निगम चुनाव के लिए कसी कमर, दावेदारों को तैयार रहने के निर्देश

जागरण संवाददाता, पंचकूला : नगर निगम के चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने और अपने वार्ड में लोगों से संपर्क करना शुरू करने के निर्देश दे दिये गये हैं। पार्टी के जिला संयोजक तरसेम गर्ग ने कहा कि अब की बार चुनाव में कांग्रेस की  बढ़त आएगी, क्योंकि भाजपा सरकार की नीतियों को देख कर पता चलता है कि जिले में कोई भी काम ठीक नहीं हो रहा। चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा डंपिग ग्राउंड है, जिसको बदलने के लिए कोई ठोस निर्णय नही लिया गया। घग्गर पार सेक्टरों की एन्हॉसमेंट को लेकर मुद्दा लटका हुआ है। आवारा पशुओं को लेकर कोई ठोस निर्णय नहीं लिया जा रहा, केवल आश्वासन ही मिल रहे है। इन मुद्दों को उठाएगी कांग्रेस

loksabha election banner

तरसेम गर्ग के मुताबिक सेक्टरों में लोकल बस सर्विस चलाने, पानी की समस्या, इंजीनियरिग कॉलेज खोलने, पंचकूला से यमुनानगर रेल लाइन, अतिक्रमण, बेरोजगारी, महंगाई, लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर होने जैसे मुद्दे उठाएगी। तरसेम गर्ग ने निर्देश दिये हैं कि कांग्रेस पार्टी के वर्कर जिले में बूथ स्तर पर लोगों से बातचीत करें और उनको बताएं कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो जनता के हित मे काम कर सकती है। जिले की दिक्कतों को समझ सकती है। अबकी बार कांग्रेस पार्टी ही जिले में बढ़त के साथ जीतेगी। पार्टी वर्कर को अपने मतभेद भुलाकर पार्टी के लिए काम करें और नए संपर्क से लोगों को बताएं कि पिछले कार्यकाल में जिले के लिए पूर्व सांसद कुमारी सैलजा ने बहुत काम किए हैं और हरेक के दुख सुख में शामिल रही है। तरसेम गर्ग ने कहा कि पार्टी द्वारा जिताऊ उम्मीदवारों की पहचान की जा रही है और उन्हें टिकट दी जाएगी। दावेदारों से आवेदन लेने के बाद लोगों से भी फीडबैक ली जाएगी, ताकि भाजपा को शिकस्त देने वालों को टिकट देकर कांग्रेस का मेयर सहित अन्य पार्षद जिताए जा सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.