Move to Jagran APP

कांग्रेस ने पहले हरियाणा में सदस्‍यीय कोऑडिनेशन कमेटी की घोषणा की फिर वापस ली

कांग्रेस ने पहले हरियाणा मेें पार्टी के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 15 सदस्‍यीय कोऑडिनेशन कमेटी का गठन का ऐलान किया और फिर इसे वापस ले लिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 06:20 PM (IST)
कांग्रेस ने पहले हरियाणा में सदस्‍यीय कोऑडिनेशन कमेटी की घोषणा की फिर वापस ली
कांग्रेस ने पहले हरियाणा में सदस्‍यीय कोऑडिनेशन कमेटी की घोषणा की फिर वापस ली

चंडीगढ़, जेएनएन। कांग्रेस ने शुक्रवार को पहले  हरियाणा में 15 सदस्‍यीय कोऑर्डिनेशन कमेटी का गठन किया और कुछ घंटे बाद ही इस आदेश को वापस लेने की घोषणा कर दी। कमेटी का अध्‍यक्ष पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा को बनाने की बात कही गई थी। कमेटी में हरियाणा कांग्रेस के प्रधान डॉ. अशोक तंवर, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा अौर कुलदीप बिश्‍नोई को भी शामिल करने की बात कही गई थी।

loksabha election banner

पहले कांग्रेस द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इस कोऑर्डिनेशन कमेटी को मंजूरी दी है। ले‍किन बाद में हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने इस कमेटी के गठन का अोदश वापस लेने की बात कही। बता दें कि हरियाणा में गुटों में बंटी कांग्रेस में लोकसभा चुनाव में पार्टी की कमान को लेकर काफी समय से खींचतान चलती रही है।

भूपेंद्र सिहं हुड्डा के समर्थक नेता राज्‍य में कांग्रेस के नेतृत्‍व में बदलाव करने की मांग कर रहे थे। हुड्डा समर्थक विधायकों ने कई बार हरियाणा कांग्रेस के वर्तमान प्रभारी गुलाम नबी आजाद और पूर्व प्रभारी कमलनाथ से मिलकर प्रदेश में कांग्रेस संगठन में बदलाव करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.