Move to Jagran APP

पुलिस कर्मियों पर हमला और जिप्सी तोड़ने पर केस दर्ज

आशियाना फ्लैट्स औद्योगिक क्षेत्र फेस एक में पुलिस के साथ मारपीट और जिप्सी को तोड़ने पर सेक्टर-20 थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:50 AM (IST)
पुलिस कर्मियों पर हमला और जिप्सी तोड़ने पर केस दर्ज
पुलिस कर्मियों पर हमला और जिप्सी तोड़ने पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पंचकूला : आशियाना फ्लैट्स औद्योगिक क्षेत्र फेस एक में पुलिस के साथ मारपीट और जिप्सी को तोड़ने पर सेक्टर-20 थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। यह केस स्पेशल पुलिस ऑफिसर घनश्याम की शिकायत पर दर्ज किया गया है। मामला अभी एकतरफा ही दर्ज हुआ है, जबकि आशियाना के लोगों का आरोप था कि पीसीआर में आए कर्मचारी नशे में थे और उन्होंने एक घर के बाहर बैठे युवक से पहले बदसलूकी की और उसकी बाजू पकड़कर पीसीआर से घसीटा। लोगों ने इसका विरोध किया और पीसीआर को तोड़ दिया था। परंतु फिलहाल पुलिस ने एकतरफा मामला दर्ज किया है। लोगों पर पुलिस की वर्दी फाड़ने का आरोप

loksabha election banner

घनश्याम निवासी गांव तंगौर शाहाबाद मारकंडा जिला कुरूक्षेत्र ने शिकायत में बताया कि सात सितंबर को रात करीब साढ़े नौ बजे वह और होमगार्ड जवान अवतार सिंह गांव अभयपुर गेट एवं आशियाना कांप्लेक्स के सामने गश्त कर रहे थे। इतने में किसी राहगीर ने बताया कि आशियाना कांप्लेक्स सेक्टर-19 पंचकूला के पीसीआर नंबर 11 के कर्मचारियों को आशियाना के व्यक्तियों ने घेर रखा है। जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे, तो देखते-देखते ही कई युवकों ने पीसीआर के कर्मचारियों हेड कांस्टेबल सुरेंद्र पाल सिंह, होमगार्ड जवान अमरदीप के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। हमलावरों ने उनकी वर्दी फाड़ दी। लोगों ने पुलिस कर्मियों पर लगाया था शराब के नशे में होने का आरोप

घनश्याम कहा कि जब वह भीड़ से पुलिस कर्मियों को छुड़वाने कोशिश करने लगे तो भीड़ ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की की। इसी बीच भीड़ में से कई लड़कों ने पत्थर मारकर पीसीआर 11 का फ्रंट शीशा तोड़ दिया। किसी ने पीसीआ की चाबी निकाल ली। साथ ही भीड़ में लोगों ने पीसीआर के कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि इन्होंने शराब पी रखी है। आशियाना के लोगों पर धक्का मुक्की, वर्दी फाड़ने, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और सरकारी गाड़ी के शीशे तोड़ने का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.