Move to Jagran APP

टैक्सी चालक को युवक ने चाकू की नोक पर लूटा

शिकायतकर्ता कालका निवासी स्वपनिल ने बताया कि कालका से एक युवक ने उसकी कार पीजीआइ व अन्य जगहों पर जाने के लिए हायर की थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 06:14 AM (IST)
टैक्सी चालक को युवक ने चाकू की नोक पर लूटा
टैक्सी चालक को युवक ने चाकू की नोक पर लूटा

जागरण संवाददाता, पंचकूला : मनसा देवी कांप्लेक्स में व्यक्ति को लूटने का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता कालका निवासी स्वपनिल ने बताया कि कालका से एक युवक ने उसकी कार पीजीआइ व अन्य जगहों पर जाने के लिए हायर की थी। इसके लिए दोनों के बीच तीन हजार में किराया तय हुआ। रविवार सुबह स्वपनिल ने आरोपित युवक से फोन पर बात की और कालका रेलवे स्टेशन के पास से उसे पिक किया। आरोपित युवक पहले पीजीआइ जाने के लिए कहा। पीजीआइ से आरोपित वापस पंचकूला सेक्टर-6 सामान्य अस्पताल आया। वहां से फिर आरोपित ने स्वपनिल को मोहाली चलने के लिए कहा। मोहाली स्थित एक लेब में जाने के बाद उसने स्वपनिल को पंचकूला वापस चलने के लिए कहा। पंचकूला में आरोपित स्वपनिल को कई जगह जानबूझ कर घूमता रहा, क्योंकि वह पहले से लूट की प्लानिग करके आया था। शाम करीब पौने छह बजे चाकू की नोक पर लूटी कार

loksabha election banner

शाम करीब पांच बजे आरोपित ने स्वपनिल को मनीमाजरा चलने के लिए कहा। आरोपित उसे मनीमाजरा की तरफ से एमडीसी थाने को जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले गया। जहां पर उसने कार रुकवा दी और यहां बोला मेरा दोस्त आ रहा है इसलिए यहां पर इंतजार करना पड़ेगा। करीब एक घंटा इंतजार करने के बाद जब अंधेरा हो गया तो आरोपित ने चाकू निकाला और स्वपनिल की गर्दन पर रख दिया और उसे बोला की अपना मोबाइल व पर्स दे दे। घबरा कर स्वपनिल ने अपना मोबाइल उसे दे दिया, लेकिन पर्स नहीं दिया।

आरोपित ने खुद चलाई कार, स्वपनिल ने चलती कार से लगाई छलांग

इसके बाद आरोपित ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और स्वपनिल को अपने साथ आगे बिठाकर कार चलाने लगा। आरोपित ने हाथ में चाकू पकड़ा हुआ था। जब दोनों थोड़ा सा आगे गए, तो स्वपनिल ने कार का दरवाजा खोलकर कूद गया। इसके बाद आरोपित कार सहित फरार हो गया। स्वपनिल पहले शिकायत देने मनीमाजरा थाने पहुंचा, लेकिन घटना पंचकूला में हुई थी, जिस वजह से उसे एमडीसी थाने भेजा गया। जहां से उसने परिजनों को सूचना दी। एमडीसी थाना पुलिस ने स्वपनिल की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। स्वपनिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और साथ की साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रविकांत, एसएचओ, एमडीसी थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.