Move to Jagran APP

अब हरियाणा के तीनों कोनों में घूमेगा हुड्डा का रथ, टोहाना में होगी रैली

पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रथ अब हरियाणा के सभी तीनों कोणों से गुजरेगी। उनकी जनक्रांति रथ यात्रा का चौथा चरण टोहाना से शुरू हाेगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 08:50 PM (IST)
अब हरियाणा के तीनों कोनों में घूमेगा हुड्डा का रथ, टोहाना में होगी रैली
अब हरियाणा के तीनों कोनों में घूमेगा हुड्डा का रथ, टोहाना में होगी रैली

जेएनएन, चंडीगढ़। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में घूमता रहा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रथ अगले तीन चरणों में हरियाणा के सभी तीनों कोेनों में घूमेगा। चौथे चरण में 22 जुलाई को फतेहाबाद के टोहाना पहुंच रही जनक्रांति रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए हुड्डा समर्थकों ने मोर्चा संभाल लिया है। पांचवें और छठे चरण में पूर्व सीएम का रथ महेंद्रगढ़ और यमुनानगर पहुंचेगा। फतेहाबाद और यमुनानगर एनसीआर से बाहर ही पड़ते हैं। 

loksabha election banner

22 की टोहाना रैली की तैयारी में सांसद दीपेंद्र की अगुआई में विधायकों की लगाई ड्यूटी

पलवल के होडल, फिर पानीपत के समालखा और फिर नूंह में तीन दिन तक चली जनक्रांति रथ यात्रा के बाद चौथे चरण की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है। इसके तहत रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रमों को रद कर फतेहाबाद जिले के साथ लगते क्षेत्रों में डेरा डाल देंगे।

वह 13 जुलाई को बरवाला, 14 को उकलाना, 15 को नारनौंद व हांसी और 16 को रतिया में कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभाएं कर रैली का न्योता देंगे। इसके बाद 17 जुलाई को डबवाली, 18 को रानियां, 19 को टोहाना और 20 को जींद में कार्यकर्ता सम्मेलन रखे गए हैं।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रघुबीर सिंह कादयान को यात्रा के चौथे दौर का प्रभारी बनाया गया है। उनके साथ गीता भुक्कल, पूर्व सांसद शादीलाल बत्रा, पूर्व मंत्री  सतपाल सांगवान को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। विधायकों में आनंद सिंह दांगी जुलाना व नारनौंद, जयतीर्थ दहिया बरवाला, जयवीर वाल्मीकि और पूर्व विधायक संत कुमार उचाना में कमान संभालेंगे।

विधायक जगबीर सिंह मलिक व श्रीकृष्ण हुड्डा को नरवाना और सफीदों, शकुंतला खटक व जयदीप धनखड़ को उकलाना, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा को रतिया, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा को हिसार, भीमसेन मेहता को फतेहाबाद से टोहाना रैली के लिये भीड़ जुटाने का काम सौंपा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.