चंडीगढ़, जेएनएन। हरियाणा कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने अपने अगले एक पखवाड़े के कार्यक्रमों का ऐलान कर दिया है। अशोक तंवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बगैर उन्हें सलाह दी है कि यदि पिछले पांच सालों में तंवर हटाओ मुहिम चलाने की बजाय भाजपा हटाओ मुहिम चलाई जाती तो उसके अच्छे नतीजे सामने होते।

मुझे हटाते-हटाते न तो वह थके और हटते-हटते मैं भी नहीं थका, लोग जरूर उब गए

पूरे दिन अशोक तंवर को हटाए जाने की अटकलें सोशल मीडिया पर चलती रही। कई बार इस तरह की खबरें आई कि तंवर को हटाकर कुमारी सैलजा को हरियाणा कांग्रेस की बागडोर सौंप दी गई और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस विधायक दल का नेता बना दिया गया है। इसके अलावा दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कैप्टन अजय सिंह यादव और कुलदीप बिश्नोई को हरियाणा कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। इसी दौरान यह भी चर्चा आई कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हरियाणा के प्रमुख नेताओं की बैठक बुला ली है।

यह भी पढ़ें: जंजीरों में बंधी युवती ने किए सनसनीखेज खुलासे, बोली-बड़े घर की लड़की ने धकेला दलदल में

सोशल मीडिया पर चली इन अटकलों को हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने एक झटके में खारिज कर दिया। तंवर ने दिल्ली में अपने समर्थकों की एक बैठक के बाद कहा कि पिछले पांच सालों से उन्हें हटाए जाने की चर्चाएं चल रही हैं। मैं खुद यह सुनता आ रहा हूं कि मुझे हटा दिया गया है। यदि मुझे हटाया जाता तो पहले ही हटा दिया जाता। जो लोग मुझे हटाने की मुहिम चला रहे हैं, उन्हें मेरी सलाह है कि यदि वह पांच सालों में तंवर हटाओ मुहिम चलाने की बजाय भाजपा हटाओ मुहिम चलाते तो फायदे में रहते।

यह भी पढ़ें: अमेरिका की गोरी मैम हुई 'अंबरसरी मुंडे' की दीवानी, मैकेनिक के प्‍यार की डोर में


अशोक तंवर यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मुझे हटाते हटाते न तो वे थके, न ही हटते-हटते मैं थका और न ही लोग नेतृत्व परिवर्तन की बातें सुनते-सुनते थके। वे अब उब जरूर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगले 15 दिनों में मौजूदा भाजपा सरकार के खिलाफ जबरदस्त आंदोलन खड़ा किया जाएगा। 15 सितंबर तक के कार्यक्रम तय किए जा चुके हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार, घोटालों और बेरोजगारी के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस जबरदस्त आंदोलन खड़ा करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप