मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जेएनएन, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के कोर कमेटी सदस्य तथा पार्टी के हरियाणा प्रभारी बलविंदर सिंह भूंदड़ ने कहा कि शिअद आगामी विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ गठजोड़ करके लड़ेगा। इस संबधी दोनोंं पार्टियों के बीच सीट बंटवारे पर बातचीत चल रही है। 

हरियाणा में सदस्यता अभियान का जायजा लेने के लिए पार्टी की हरियाणा ईकाई से बैठक के बाद भूंदड़ ने कहा कि भाजपा से चल रही बातचीत के बारे में सदस्यों को अवगत करया दिया गया है। इसके अलावा पार्टी की लीडरशीप ने हरियाणा की अकाली लीडरशीप से पार्टी नेताओं के विजयी होने की संभावनाओं के बारे में फीडबैक लिया है।

भूंदड़ ने हरियाणा में चल रहेे सदस्यता अभियान पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने पार्टी नेताओं से आग्रह किया कि जल्द ही मुकम्मल होने जा रहेे सदस्यता अभियान में वह ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को जोड़ें। भूंदड़ ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव के संबंंध में 7 सितंबर को कुरुक्षेत्र में एक जनसभा की जाएगी। इस जगह पर आठ गुरु साहिबान आए हैं।

अकाली दल हरियाणा ईकाई की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलदेव सिंह, हरियाणा ईकाई के अध्यक्ष शरनजीत सिंह सोठा, जनरल सचिव सुखबीर सिंह, अकाली दल विधायक बलकौर सिंह, एसजीपीसी के उपाध्यक्ष रधबीर सिंह विर्क, पूर्व एसजीपीसी सदस्य बीबी करतार कौर तथा प्रवक्ता कंवलजीत सिंह ने भाग लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप