Move to Jagran APP

शाहरुख खान की फिल्‍म के खिलाफ हरियाणा में भी प्रदर्शन, पुतले फूंके

हरियाणा में भी शुक्रवार को हिंदू संगठनों के सदस्‍यों ने शाहरुख खान की फिल्‍म 'दिलवाले' सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया। रोहतक, यमुनानगर सहित कई जगहों पर इन संगठनों ने शाहरुख खान का पोस्‍टर जलाया और फिल्‍म के पोस्‍टरों को फाड़ दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2015 07:35 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2015 08:03 PM (IST)
शाहरुख खान की फिल्‍म के खिलाफ हरियाणा में भी प्रदर्शन, पुतले फूंके

जागरण संवाददाता,चंडीगढ़। हरियाणा में भी शुक्रवार को हिंदू संगठनों के सदस्यों ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया। रोहतक, यमुनानगर सहित कई जगहों पर इन संगठनों ने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया और फिल्म के पोस्टरों को फाड़ दिया। उन्होंने असहिष्णुता जैसी गलतबयानबाजी करने के लिए शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करने की लोगों से अपील की।

loksabha election banner

यमुनानगर मेें हिंदू जागरण मंच सदस्यों व युवाओं ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया और शाहरुख खान के साथ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी डिंपल सिनेमा पह़ेचे और शाहरुख खान का पुतला जलाया। उन्होंने वहां लगे फ़िल्म पोस्टर भी उतार डाले। मौके पर मौजूद पुलिस ने बाद में प्रदर्शनकारियों को वहां से हटा दिया।

उधर, रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के भगत सिंह युवा छात्र मोर्चा के सदस्यों ने फिल्म 'दिलवाले' के विरोध में प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने मदवि के गेट नंबर दो पर फिल्म का पोस्टर व शाहरुख खान का पुतला फूंका। विद्यार्थियों ने शाहरुख खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भगत सिंह युवा छात्र मोर्चा के सदस्य विश्वविद्यालय के विवेकानंद सेंट्रल लाइब्रेरी के बाहर इक्टठे हुए। छात्र नेता सुधीर सहारण ने कहा कि आमिर खान व शाहरुख खान गलत बयानबाजी देकर देश का माहौल बिगाड़ा की कोशिश की है। वे कभी असहिष्णुता तो कभी देश में असुरक्षा की बात कह कर लोगों में भ्रांतियां पैदा कर रहे हैं। ऐसे में देशवासियों को उनकी फिल्मों की अनदेखी करके ऐसे अभिनेताओं को सबक सिखाने की जरूरत है।

उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि जो पैसा इन अभिनेताओं की फिल्मों पर खर्च करना है वह चेन्नई में बाढ़ पीडि़तों की सहायता के लिए दें। मोर्चा के छात्रों ने यह फिल्म न देखकर चेन्नई में बाढ़ पीडि़तों की सहयायता के लिए इस पर खर्च होने वाला पैसा देने का संकल्प किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.