मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

चंडीगढ़, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के तुरंत बाद प्रदेश सरकार ने व्‍यापक प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने छह जिलों के डीसी और छह जिलों के एडीसी बदल दिए हैं। चार एचसीएस अफसरों को भी बदला गया है। सरकार ने इस तरह 16 अफसरों को इधर से उधर कर दिया है। नियुक्ति एवं तबादला आदेश तुरंत प्रभाव से लागू होंगे।

हिसार के मंडलायुक्त होंगे विनय सिंह, 16 अफसरों का तबादला

सोनीपत के उपायुक्त और वन विभाग के सचिव विनय सिंह को हिसार मंडल का आयुक्त बनाया गया है। मत्स्य विभाग के निदेशक और हरियाणा मेडिकल सर्विसेज कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक संजय जून को झज्जर डीसी और झज्जर की डीसी सोनल गोयल को फरीदाबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के एडिशनल चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर की जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह गुरुग्राम के डीसी विनय प्रताप सिंह को करनाल, जींद के डीसी अमित खत्री को गुरुग्राम और करनाल के डीसी आदित्य दहिया को जींद का उपायुक्त बनाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे धीरेंद्र खडग़टा को फतेहाबाद और पानीपत नगर निगम की आयुक्त प्रियंका सोनी को कैथल की डीसी बनाया गया है। वित्त विभाग की सचिव शालीन सोनीपत की डीसी होंगी।

यह भी पढ़ें: जब अंतरिक्ष में गूंजा था सारे जहां से अच्‍छा, जानिये राकेश शर्मा के बारे में 14 खास बातें

नूहं के एडीसी विक्रम को महेंद्रगढ़ और घरौंडा के एसडीएम मोहम्मद इमरान रजा को फरीदाबाद का एडीसी बनाया गया है। सोनीपत के एसडीएम प्रशांत पंवार यमुनानगर, रोहतक पीजीआइ की डायरेक्टर प्रीति पानीपत, कोसली के एसडीएम उत्तम सिंह पंचकूला और सिरसा के एसडीएम राहुल हुड्डा नूहं के एडीसी होंगे।

यह भी पढ़ें: दोस्‍त संग जा रही युवती को कार से खींचकर 10 लोगाें किया सामू‍हिक दुष्कर्म, छह के स्‍कैच

यमुनानगर के डीसी गिरीश अरोड़ा को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला का प्रशासक बनाया गया है। फतेहाबाद के डीसी जयकृष्ण अभीर को हरियाणा मेडिकल सर्विस कॉरपोरेशन लिमिटेड का प्रबंध निदेशक, हरियाणा इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन की सचिन वीणा हुड्डा को पानीपत निगम के आयुक्त और समालखा के एसडीएम गौरव कुमार को घरौंडा का एसडीएम बनाया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप