Move to Jagran APP

परिवार के साथ समय बिता रहे कालका के विधायक प्रदीप चौधरी

कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:18 AM (IST)
परिवार के साथ समय बिता रहे कालका के विधायक प्रदीप चौधरी
परिवार के साथ समय बिता रहे कालका के विधायक प्रदीप चौधरी

राजेश मलकानियां, पंचकूला : कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लोगों की समस्याएं भी उनके पास आ रही हैं लेकिन अधिकारियों से सहयोग न मिलने के बाद प्रदीप चौधरी को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पंचकूला के सेक्टर-2 निवासी एमएलए प्रदीप चौधरी अपने पोते-पोतियों के साथ कुछ समय खेलते हैं। कसरत करते हैं और फिर अपने बेटे के साथ राजनीति के अनुभव साझा करते हैं। प्रदीप चौधरी के पास कालका और पंचकूला से लगातार लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए फोन पर संपर्क कर रहे हैं। प्रदीप चौधरी इस कोशिश में रहते हैं कि अधिकारियों तक लोगों की बात पहुंच जाए लेकिन अधिकारियों की बेरुखी समस्याएं हल करने में आड़े आ रही है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि कोरोना की इस जंग में हम सभी सरकार और प्रशासन के साथ हैं। घर पर रहकर हराना होगा कोरोना को

loksabha election banner

चौधरी ने कहा कि हमें घर पर रहकर कोरोना को हराना होगा। समय की यही मांग है। प्रदीप चौधरी ने समाचार पत्र वितरकों एवं लोगों से कहा कि अखबार समय बिताने का एक अच्छा साधन है। इससे जहां हमें देश, प्रदेश एवं अपने जिले की जानकारी मिलती है, वहीं, हमारा ज्ञानवर्धन भी होता है, इसलिए वितरक कोशिश करें कि लोगों के घरों तक अवश्य समाचार पत्र पहुंचे। अखबार पूरी तरह सुरक्षित है और इससे कोरोना नहीं फैलता। मैं रोजाना दैनिक जागरण समेत अन्य कई अखबार पढ़ता हूं। प्रदीप चौधरी लंबे समय से राजनीति से जुड़े हैं और हमेशा उनके घर पर कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहता था। लेकिन अब प्रदीप चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं से आग्रह कर रखा है कि वह फोन पर ही अपने आसपास की समस्याओं से अवगत करवाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.