Move to Jagran APP

सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा को लेकर कयासबाजी, मनोहरलाल से भेंट के बाद चर्चाएं तेज

सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने के बाद अब अभिनेता रणदीप हु्ड्डा के सियासत में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। यह कयासबाजी उनके हरियाणा के सीएम मनोहरलाल से भेंट से शुरू हुई है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 10:08 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 05:29 PM (IST)
सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा को लेकर कयासबाजी, मनोहरलाल से भेंट के बाद चर्चाएं तेज
सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा को लेकर कयासबाजी, मनोहरलाल से भेंट के बाद चर्चाएं तेज

नई दिल्‍ली, [बिजेंद्र बंसल]। हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के बाद अब फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के सियासत में आने की चर्चाएं शुरू हो गई है। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल से उनकी मुलाकात के बाद कयासबाजी तेज हो गई है। रणदीप द्वारा ट्वीट कर मनोहर लाल और उनकी सरकार के कार्यों की प्रशंसा करने के बाद भी इन चर्चाओं को बल मिला। इसके बाद फैंस ने रणदीप से उनके सियासत में आने को लेकर सवाल किए तो उन्‍हाेंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि  उनकी मां आशा हुड्डा ने रणदीप के राजनीति में आने की संभावनाओं को खारिज किया है। 

loksabha election banner

बत दें कि दो दिन पहले सपना चौधरी मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री के समक्ष भाजपा में शामिल हो गई थीं। रणदीप हुड्डा ने सीएम मनोहरलाल से पिछले दिनों चंडीगढ़ में मुलाकात की। दोनों की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई। मुलाकात के बाद रणदीप ने ट्वीट कर मनोहरलाल और हरियाणा की भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने मनोहर लाल को एक अच्छा व कुशल प्रशासन देने वाला मुख्यमंत्री  बताया और उनकी पारदर्शी नीतियों की प्रशंसा की। उन्होंने सीएम के साथ मुलाकात की एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की।

चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्‍यमंत्री के साथ फिल्‍म अभिनेता रणदीप हुड्डा।

रणदीप हुड्डा की मां ने दिए उनके फैंस को सवालों के जवाब

इसके बाद ट्विटर पर रणदीप से उनके समर्थकों ने कई सवाल करने शुरू कर दिए हैं। कोई पूछ रहा है कि क्या रणदीप चुनाव लड़ने की तैयारी में है तो कोई सवाल कर रहा है कि हरियाणा में क्या अच्छा हो रहा है। रणदीप ने अपने फैंस को कोई जवाब नहीं दिया है। दूसरी ओर, फरीदाबाद में रह रहीं उनकी मां आशा हुड्डा का कहना है कि रणदीप की सीएम मनोहरलाल से यह मुलाकात शिष्टाचार के नाते थी। आशा का कहना है कि रणदीप कोई चुनाव नहीं लड़ेगा। उसे जब भाजपा रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ाना थी, तब भी उसने मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें: एक्‍सक्‍लुसिव: राफेल आ रहा है, घर की छत पर पक्षियों के लिए न रखें दाना-पानी


फिल्‍म अभिनेता रणदीप हुड्डा की मां आशा हुड्डा।

आशा हुड्डा ने कहा कि रणदीप बेशक मुंबई में रह रहा है लेकिन उसे अपने गृह राज्य हरियाणा से गहरा लगाव है और वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों का काफी प्रशंसक है। आशा हुड्डा कहती हैं कि चाहे शिक्षकों के तबादले की नीति हो, किसानों की भलाई की बात हो या फिर नौकरियां मेरिट पर देने की बात हो, सभी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अच्छा काम किया है। यही कारण है कि प्रदेश की जनता ने सभी दस लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें: अमरिंदर बोले- रास्‍ता छोड़ें पुरानेे नेता, जानें किसे चाहते हैं राहुल गांधी की जगह नया कांग्रेस


तेलंगाना से विधायक के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं रणदीप

अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों तेलंगाना में एक वन अधिकारी की पिटाई करवाने वाले वहां के विधायक के खिलाफ आवाज उठाने से काफी चर्चा में हैं। रणदीप द्वारा इस मामले को केंद्र सरकार के समक्ष उठाने के बाद हमलावरों को गिरफ्तार किया गया था। उनकी माता आशा हुड्डा का कहना है कि रणदीप शुरू से ही गलत कामों के खिलाफ रहा है।

यह भी पढ़ें: दूल्‍हा-दुल्‍हन ले रहे थे फेरे, तभी युवती ने कर दिया हंगामा, खुलासा हुआ तो लौट गई बरात

खिलाड़ी लड़की से करेगा रणदीप शादी

रणदीप हुड्डा की मां आशा हुड्डा का कहना है कि अब परिवार के सभी सदस्य रणदीप पर शादी करने के लिए जोर दे रहे हैं। परिवार के लोगों सहित स्वयं उन्होंने उसे कई लड़कियां दिखाई हैं लेकिन वह अभी तैयार नहीं हो रहा है। आशा कहती हैं कि असल में रणदीप को अच्छी शक्लोसूरत वाली नहीं बल्कि एक सर्वगुण संपन्न लड़की चाहिए। उसकी पसंद एक खिलाड़ी लड़की है, क्योंकि वह खुद भी खिलाड़ी रहा है। इतने व्यस्त समय के बावजूद अभी भी वह फुर्सत में घुड़सवारी जरूर करता है।

यह भी पढ़ें: सनी देयोल की मुश्किलें बढ़ीं, लोकसभा सदस्‍यता खत्‍म करने की मांग उठी, जानें क्‍या है पूरा

... तो क्या मां की टिकट के लिए सीएम से मिले थे रणदीप

आशा हुड्डा भाजपा की नेता हैं और विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद के पृथला सीट से पार्टी की टिकट मांग रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या रणदीप अपनी मां की टिकट के लिए सीएम से मिलने गए थे। इसके जबाव में आशा हुड्डा कहती हैं कि रणदीप इस तरह की सिफारिशों में भी विश्वास नहीं रखता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.