Move to Jagran APP

15 बच्चों और दो बीएलओ को प्रशस्ति पत्र और नकद इनाम देकर किया सम्मानित

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर 12वें राज्य स्तरीय समारोह में मंगलवार को हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सभी जिलों के उपायुक्तों को चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से शपथ दिलाई। इसके अलावा मुख्य सचिव ने जिला उपायुक्तों को उचित दिशा निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:32 PM (IST)
15 बच्चों और दो बीएलओ को प्रशस्ति पत्र और नकद इनाम देकर किया सम्मानित
15 बच्चों और दो बीएलओ को प्रशस्ति पत्र और नकद इनाम देकर किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, पंचकूला : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर 12वें राज्य स्तरीय समारोह में मंगलवार को हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सभी जिलों के उपायुक्तों को चंडीगढ़ से वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से शपथ दिलाई। इसके अलावा मुख्य सचिव ने जिला उपायुक्तों को उचित दिशा निर्देश दिए। जिला चुनाव अधिकारी एवं उपायुक्त महावीर कौशिक ने लघु सचिवालय के सभागार में विभिन्न प्रतियोगिताओं में कॉलेज व स्कूल के विजेता बच्चों, अधिकारियों व कर्मचारियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की शपथ दिलाई। शपथ में हम भारत के नागरिक लोकतंत्र में अपनी पूरी आस्था रखते हुए यह शपथ लेते है कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचन क्षेत्र में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने पहली बार वोटर कार्ड बनवाने वाली रेखा व नीरज को स्वयं वोटर कार्ड दिए। इस अवसर पर नगराधीश गौरव भी उपस्थित थे। उन्होंने 15 स्कूल व कॉलेज के बच्चों व दो बीएलओ को सम्मानित किया। कॉलेज कैटेगरी के प्रस्ताव लेखन में नैंसी प्रथम, संजय द्वितीय, आशीष कुमार तृतीय, रंगोली मेंकिग में सिमरन कुमारी प्रथम, सिमरन कौर द्वितीय, शगुन ठाकुर तृतीय, डिक्लेमेशन में सौम्या चतुर्वेदी प्रथम, दिव्यांशु द्वितीय और प्रिया तृतीय और स्कूल कैटेगरी के प्रस्ताव लेखन में भावना प्रथम, सिया गोयल द्वितीय, पायल सैनी तृतीय, डिक्लेमेशन में महिका सैनी प्रथम, मन्नत द्वितीय, लक्ष्मी तृतीय और बूथ लेवल अधिकारी हरजेंद्र कालका से और मनदीप पंचकूला को प्रशस्ति पत्र और नकद इनाम देकर सम्मानित किया। उपायुक्त ने सभी बच्चों व इनाम पाने वाले अधिकारियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें आशीर्वाद दिया।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.