Move to Jagran APP

आइजी अनिल राव सहित 13 पुलिस अफसरों को राष्ट्रपति पदक

सीआइडी के पुलिस महानिरीक्षक (आइजी) अनिल कुमार राव सहित हरियाणा के 13 पुलिस अधिकारियों को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस मेडल से सम्मानित किया जाएगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 06:54 PM (IST)
आइजी अनिल राव सहित 13 पुलिस अफसरों को राष्ट्रपति पदक
आइजी अनिल राव सहित 13 पुलिस अफसरों को राष्ट्रपति पदक

जेएनएन, चंडीगढ़। सीआइडी के पुलिस महानिरीक्षक (आइजी) अनिल कुमार राव सहित हरियाणा के 13 पुलिस अधिकारियों को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस मेडल से सम्मानित किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस पर नई दिल्ली में आयोजित समारोह में यह अवार्ड दिए जाएंगे।

loksabha election banner

पंचकूला में गुप्तचर विभाग में तैनात आइजी अनिल कुमार राव को शौर्य और सतर्कता विभाग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अजय सिंघल को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक के लिए चुना गया है। इसके अलावा 11 पुलिस अफसरों को सराहनीय सेवाओं के लिए यह सम्मान मिला। इनमें रेलवे के एडीजीपी आलोक कुमार राय, डीआइजी सीआइडी वाई पूर्ण कुमार, राज्य सतर्कता ब्यूरो अंबाला के एसपी कीरत पाल सिंह शामिल हैं।

इसके अलावा करनाल की डीएसपी शकुंतला देवी, पंचकूला में दूरसंचार विंग के डीएसपी हिसम सिंह, करनाल में तैनात राज्य सतर्कता ब्यूरो के इंस्पेक्टर राजपाल सिंह, सुनारिया (रोहतक) के इंस्पेक्टर विजयपाल, भिवानी के इंस्पेक्टर आजाद सिंह, हिसार के सब इंस्पेक्टर उमेद सिंह, अंबाला के सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार और पंचकूला के एएसआइ मोहन सिंह को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रैली के दौरान जाट नेता यशपाल मलिक पर जानलेवा हमला, घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.