जेएनएन, चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (JJP) के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केसी बांगड़ हालांकि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के आप, JJP और कांग्रेस के बीच गठबंधन की पेशकश को ठुकरा चुके हैैं, लेकिन इनेलो ने JJP और कांग्रेस पर छिप-छिपकर प्रेम करने के गंभीर आरोप जड़े हैैं। इनेलो ने अपने इस आरोप को साबित करने के लिए विधायक नैना सिंह चौटाला के उस वीडियो को जारी किया, जिसमें विधायक भाजपा को हराने के लिए विभिन्न दलों की एकजुटता की जरूरत पर जोर दे रही हैैं।

इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और प्रांतीय प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने विधायक नैना चौटाला के बयान को आधार बनाते हुए कहा कि JJP को कांग्रेस के साथ गठजोड़ करने में कोई ऐतराज नहीं है। नैना चौटाला ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए समान विचारधारा वाले दल से गठबंधन करेंगे। इससे स्पष्ट हो गया कि JJP और कांग्रेस की विचारधारा एक ही है।

अशोक अरोड़ा और प्रवीण आत्रेय ने कहा कि इनेलो पहले ही कह चुका कि JJP कुछ पेड कांग्रेस वर्कर की सोच की पैदाइश है। नैना चौटाला के बयान से यह एक बार फिर साबित हो गया है। एक तरफ वे लोग स्व. देवीलाल के आदर्शों पर चलने की बात करते हैैं और दूसरी तरफ उस कांग्रेस से गठबंधन करने से परहेज नहीं करते, जिसने अजय सिंह चौटाला व ओम प्रकाश चौटाला के विरूद्ध षड्यंत्र रचे।

इनेलो नेताओं के इस हमले का जवाब देते हुए JJP के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव डॉ. केसी बांगड ने फिर कहा कि यह बौखलाहट की राजनीति है। हम पहले दिन ही स्पष्ट कर चुके कि JJP उस किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी, जिसमें कांग्रेस रहेगी। उन्होंने कहा कि बिना काम के खाली बैठे इनेलो नेताओं के पास दूसरा कोई काम नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस