Move to Jagran APP

दिन में फरियादी, रात को अंधेरे में फाइलें निपटाते Dushyant Chautala, सोशल मीडिया पर Viral हुई Photo's

हरियाणा सचिवालय में देर रात तक दफ्तर में बैठ रहे उप मुख्यमंत्री को रात को खासी दिक्कतें उठानी पड़ी जब तीन बार बिजली गुल हुई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 08:51 AM (IST)
दिन में फरियादी, रात को अंधेरे में फाइलें निपटाते Dushyant Chautala, सोशल मीडिया पर Viral हुई Photo's
दिन में फरियादी, रात को अंधेरे में फाइलें निपटाते Dushyant Chautala, सोशल मीडिया पर Viral हुई Photo's

जेएनएन, चंडीगढ़। दिन में फरियादी, रात को फाइलें। कुछ इस तरह की कार्यशैली अपनाई हुई है उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने। हरियाणा सचिवालय में देर रात तक दफ्तर में बैठ रहे उप मुख्यमंत्री को रात को खासी दिक्कतें उठानी पड़ी जब तीन बार बिजली गुल हुई। हालांकि इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने मोबाइल की रोशनी में जरूरी काम निपटाए। सोशल मीडिया पर अंधेरे में काम करते उपमुख्यमंत्री का फोटो खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अभी खुद के लिए आवंटित सरकारी निवास में शिफ्ट नहीं हुए हैं। इसके चलते वह दिन में फरियादी की शिकायतें सुनने में व्यस्त रहते हैं, जबकि देर रात तक कार्यालय में बैठकर सरकारी काम निपटाते हैं। शुक्रवार रात को 8.46 बजे उनके दफ्तर की बिजली गुल हो गई। स्टाफ ने इसकी शिकायत बिजली कर्मचारियों से की तो थोड़ी ही देर में बिजली आ गई, लेकिन रात 9.12 और फिर 9.50 पर बिजली फिर गुल हो गई।

हालांकि चौटाला ने शांत स्वभाव से मोबाइल की रोशनी में ही काम निपटाए और रात ग्यारह बजे ऑफिस से निकले। बाद में उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए मोबाइल की रोशनी में काम करते हुए का फोटो शेयर किया। बता दें कि अस्पतालों में अमूमन बिजली गुल होने से मोमबत्ती या मोबाइल की रोशनी में मरीजों का ऑपरेशन या इलाज करते डॉक्टरों की खबरें आती रही हैं।

पहली बार है जब हरियाणा सचिवालय में उपमुख्यमंत्री को मोबाइल की रोशनी में काम करना पड़ा। दुष्यंत चौटाला की देर रात तक काम करने के चंडीगढ़ सिविल सचिवालय में चर्चा का विषय बनी हुई है। वह जहां कई बार सुबह तड़के ही अचानक कार्यालय में पहुंचकर फाइलें निपटने में लग जाते हैं तो कई बार देर रात तक काम निपटाते हैं। सामान्य दिनों में इतनी देर तक कोई भी मंत्री या अधिकारी सचिवालय में नहीं बैठता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.