जेएनएन, चंडीगढ़। वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा का 9 जून को दिल्ली में वरिष्ठ कांग्रेसियों की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर अगली रणनीति तय की जाएगी। इसके बाद कार्यकर्ताओं की भी बैठक बुलाई जाएगी। अलग झंडे और डंडे के सवाल पर हुड्डा ने कहा ऐसा कुछ नहींं है। डंडा और झंडा तो यही है। महागठबंधन के सवाल पर हुड्डा ने कहा तेल देखो फिर तेल की धार यानि इंतजार करेंगे।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर हुड्डा ने कहा कि यह मोदी लहर औऱ छद्म राष्ट्रवाद के प्रचार की जीत है। हरियाणा में कांग्रेस की हार के भी यही कारण है। कुछ पार्टी का संगठन भी वजह है। चौटाला परिवार से दोस्ती हो सकती है या नहीं इस पर हुड्डा ने कहा कि चौटाला साहब का और मेरा राजनीतिक मतभेद है, लेकिन उनके बच्चे मेरे और मेरे बच्चे उनके हैंं। सामाजिक रिश्ते राजनीति से अलग होते हैंं। हुड्डा ने नेताओं को सभ्य भाषा का इस्तेमाल करने की नसीहत भी दी।

उधर, हुड्डा आज मानेसर स्कैम मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआइ कोर्ट में पेेेश हुए। मामले में आज पूर्व हुड्डा सहित सभी आरोपियों पर आरोपों को लेकर बहस शुरू हुई। मामले की अगली सुनवाई अब 1 जुलाई को होगी। उस दिन भी आरोपों पर बहस रहेगी जारी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप