Move to Jagran APP

बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटी

वह किसी काम से घर से बाहर गई थीं। उसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपटी ली और मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 05:52 PM (IST)
बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटी
बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटी

जासं, पलवल: सांवल विहार में एक महिला के गले से सोने की चेन झपटी ली। कैंप थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सांवल विहार निवासी उषा देवी ने शिकायत दर्ज कराई है कि इसी 24 अक्टूबर को वह किसी काम से घर से बाहर गई थीं। उसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपटी ली और मौके से फरार हो गए। दूधिया के साथ धोखाधड़ी

loksabha election banner

जासं, पलवल: गांव कुशक निवासी एक दूधिया के साथ उसके ही ग्राहकों ने धोखाधड़ी कर दी। पुलिस ने दूधिया की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुशक निवासी पवन ने शिकायत दर्ज कारवाई है कि वह पलवल में कुछ लोगों को दूध की सप्लाई करता है। वह नितेश और देवेंद्र को भी दूध बेचता था। दोनों ने उसको जाल में फंसाकर उसके बैंक खाते के कागजात ले लिए। दोनों ने उससे बैंक के कागजात ले लिए और लोगों को स्कीम बताकर उनसे रुपए ऐंठने शुरू कर दिए। आरोपित किसी से टावर लगवाने के नाम पर तो किसी से अन्य स्कीम के नाम पर रुपए ऐंठने लगे। आरोपित ठगी कर राशि को उसके बैंक खाते में डलवा लेते थे और फिर राशि को निकाल लेते थे।

बाइक चोरी का मामला दर्ज

संस, हथीन: जैनपुर गांव से गत दो अक्टूबर को जिला मथुरा के गांव कामर निवासी सूरजपाल की बाइक चोरी हो गई। सूरजपाल जैनपुर में अपने रिश्तेदार से मिलने जैनपुर आए थे। पुलिस ने सूरजपाल की शिकायत पर बाइक चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

संस, हथीन: मंडकोला पुलिस ने रीबड निवासी जगत को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जगत से पुलिस ने पांच देशी शराब की बोतल और दो दर्जन शराब के अद्धे बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.