Move to Jagran APP

मीरापुर में युवक से लूटे 98 हजार रुपये, मामला दर्ज

गांव मीरापुर में गांव जनौली निवासी सरजीत से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने धमकी देकर 98 हजार रुपये की नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 05:39 PM (IST)
मीरापुर में युवक से लूटे 98 हजार रुपये, मामला दर्ज
मीरापुर में युवक से लूटे 98 हजार रुपये, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पलवल : गदपुरी थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर में गांव जनौली निवासी सरजीत से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने धमकी देकर 98 हजार रुपये की नकदी लूट ली। दूसरी घटना में उप्र के हापुड़ जिला निवासी जगपाल ने केजीपी एक्सप्रेस वे पर टोल नाका कर्मियों द्वारा चांदहट थानांतर्गत गांव छज्जूनगर के समीप मारपीट व सोने की चेन लूटे जाने का आरोप लगाया है। दोनों मामलों में संबंधित थानों की पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं।

loksabha election banner

पहली घटना में गदपुरी थाने में दी शिकायत में गांव जनौली निवासी सरजीत ने कहा है कि उसने सोने की एवज में लोन देने वाली एक कंपनी की पृथला शाखा में सोने के जेवरात रखकर ऋण लिया हुआ है। लोन के 98 हजार रुपये जमा कराने के लिए वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर कंपनी के शाखा कार्यालय जा रहा था। गांव मीरापुर के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया तथा जान से मारने की धमकी देकर 98 हजार रुपये की नकदी को लूटकर लिया। जांच अधिकारी धर्मबीर के अनुसार शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है।

दूसरी घटना में उप्र के हापुड़ जिले के गांव समाना निवासी जगपाल सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह बृहस्पतिवार को कार में सवार होकर गुरुग्राम जिले के पटौदी जा रहा था। पीड़ित के साथ उसका परिवार भी मौजूद था। केजीपी एक्सप्रेस-वे पर छज्जूनगर के समीप टोल पर पहुंचा तो एक टोल कर्मचारी आया और कहा कि फास्टैग वाली लाइन में होने के चलते दोगुना टोल टैक्स देना होगा। इसी बात को लेकर उनकी कहासुनी होने लगी तो छह-सात कर्मचारियों ने उन पर तथा उनके परिवार पर लाठी-डंडा व लोहे के पाइप से हमला कर दिया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपितों ने उनकी सोने की चेन भी लूट ली। जांच अधिकारी एएसआइ जीतराम के अनुसार शिकायत के आधार पर गांव असावटा निवासी आनंद उर्फ नंदू व लेखराज, गांव सैलोठी निवासी सुरेंद्र व नरेश, गांव चांदहट निवासी जयवीर, बदरपुर दिल्ली के गांव मीठापुर निवासी प्रदीप तथा हथीन के गांव विनोदागढ़ी निवासी दीपक के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.