Move to Jagran APP

आइपीएल में आरसीबी की ओर से खेलेंगे शाहबाज

मेवात क्षेत्र से एक वर्ष पूर्व बंगाल रणजी टीम में चयनित हुए शिकरावा गांव के 24 वर्षीय शाहबा•ा अहमद को आगामी आईपीएल सत्र के लिए आरसीबी ने बीस लाख रुपये दिए हैं। शाहबा•ा का अक्टूबर महीने में ही इंडिया-ए के चयन हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 08:06 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 06:17 AM (IST)
आइपीएल में आरसीबी की ओर से खेलेंगे शाहबाज
आइपीएल में आरसीबी की ओर से खेलेंगे शाहबाज

संवाद सहयोगी, हथीन : मेवात क्षेत्र से एक वर्ष पूर्व बंगाल रणजी टीम में चयनित हुए शिकरावा गांव के 24 वर्षीय शाहबाज अहमद को आगामी आइपीएल सत्र के लिए आरसीबी ने बीस लाख रुपये दिए हैं। शाहबाज का अक्टूबर महीने में ही इंडिया-ए के चयन हुआ था। बता दें कि शाहबाज के पिता नूंह जिले में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं तथा वह हथीन शहर के धीरनकी रोड स्थित कॉलोनी में परिवार सहित रह रहे हैं।

loksabha election banner

शाहबाज को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में चयन होने पर उनके साथियों और क्षेत्र में खुशी का माहौल है। मेवात क्षेत्र से पहली बार कोई क्रिकेटर आइपीएल में खेल रहा है। शाहबाज ने रणजी के पहले ही मैच में ऑलराउंडर के रूप में भूमिका निभाई थी। उन्होंने बल्लेबाजी में अर्धशतक और केरल की टीम के चार विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। इसी प्रदर्शन को देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के मालिक ने उन्हें चयनित किया। शाहबाज का कहना है कि मेवात में प्रतिभाओं और संशाधनों की कमी नहीं है, बल्कि खिलाड़ियों को लगन के साथ कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.