Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर गड्डे में दबाया शव

पलवल : सदर थाना क्षेत्र के गांव पृथला निवासी राहुल ने अपने चालक यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव गोरई निवासी विष्णु के साथ मिलकर अपनी पत्नी विमलेश की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम आठ अगस्त को घर में ही दिया गया तथा शव को रेलवे लाइन के समीप अपने खेत में ले जाकर करीब 10 फीट गहरे गड्डे में दबा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 07:52 PM (IST)
पत्नी की हत्या कर गड्डे में दबाया शव
पत्नी की हत्या कर गड्डे में दबाया शव

जागरण संवाददाता, पलवल: सदर थाना क्षेत्र के गांव पृथला निवासी राहुल ने अपने चालक यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव गोरई निवासी विष्णु के साथ मिलकर आठ अगस्त को अपने घर में ही अपनी पत्नी विमलेश की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में शव को रेलवे लाइन के समीप अपने खेत में ले जाकर 10 फीट गहरे गड्डे में दबा दिया। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। सदर थानांतर्गत गदपुरी पुलिस चौकी ने मृतका के भाई गांव गेलपुर निवासी सुभाष के बयान पर आरोपितों के खिलाफ हत्या व शव को खुर्दबुर्द करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव पृथला निवासी विमलेश आठ अगस्त से अपने घर से लापता थी। मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो शक की सूई विमलेश के पति राहुल पर टिक गई। सोमवार को पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपित ने कहा कि उसने अपने चालक विष्णु के साथ मिलकर विमलेश की हत्या कर दी है, तथा शव को रेलवे लाइन के समीप अपने खेत में गड्डे में दबा दिया। पुलिस ने सोमवार की देर शाम को ड्यूटी ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार रण ¨सह की देखरेख में गड्डे को खुदवाकर शव को निकलवाया। पुलिस के अनुसार शव को पलवल के नागरिक अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया है तथा मंगलवार को बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

----

एसपी वसीम अकरम के निर्देश पर गहनता से जांच करते हुए हत्या के मामले की गुत्थी को सुलझाया है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को मंगलवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

- देवेंद्र ¨सह, सदर थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.