Move to Jagran APP

सैर करने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

हथीन (पलवल) : बहीन थाना क्षेत्र के गांव मानपुर में मंगलवार की सुबह सैर करने के लिए निकले 32 वर्षीय नेपाल की गांव के शमशान घाट के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक नेपाल गांव के पूर्व सरपंच शेर ¨सह का पुत्र था तथा औरंगाबाद स्थित एडवांस कॉलेज में कार्यरत था। गोली मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 06:19 PM (IST)
सैर करने निकले युवक की गोली मारकर हत्या
सैर करने निकले युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, हथीन (पलवल) : बहीन थाना क्षेत्र के गांव मानपुर में मंगलवार की सुबह सैर करने के लिए निकले 32 वर्षीय नेपाल की गांव के श्मशान घाट के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक नेपाल गांव के पूर्व सरपंच शेर ¨सह का पुत्र था तथा औरंगाबाद स्थित एडवांस कॉलेज में कार्यरत था। गोली मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीण नेपाल को घायल अवस्था में पलवल के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। नागरिक अस्पताल प्रबंधन ने बहीन थाना पुलिस को भी वारदात की सूचना दी, जिस पर बहीन थाना प्रभारी राजेंद्र ¨सह पुलिस टीम के साथ पलवल अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के भाई बृजमोहन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि नेपाल एडवांस कॉलेज में नौकरी करता था। किसी बात को लेकर वह तीन-चार दिन से तनाव ग्रस्त भी थी। बृजमोहन के अनुसार नेपाल अजीब प्रकार का व्यवहार कर रहा था तथा उसने यह भी कहा था कि उसका वीडियो बनाया गया है, लेकिन वीडियो बनाने की बात को कुरेदने पर उसने चुप्पी साध ली थी।

बृजमोहन के अनुसार मंगलवार की सुबह नेपाल अपनी पत्नी को सैर करने तथा थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकला था। काफी देर तक वापस न आने पर नेपाल की पत्नी ने बृजमोहन को फोन किया तथा बृजमोहन व परिवार के लोग उसकी तलाश में निकल पड़े। गांव के श्मशान घाट के समीप नेपाल सड़क पर पड़ा पाया गया तथा उसके सीने में गोली लगी हुई थी। पलवल के नागरिक अस्पताल लाए जाने पर डाक्टर ने नेपाल को मृत घोषित कर दिया।

बहीन थाना प्रभारी राजेंद्र ¨सह के अनुसार शमशान के आस-पास के खेतों में पानी भराई चल रही है। लेकिन किसी ने भी गोली की आवाज नहीं सुनी और ना ही किसी को देखा गया। परिजनों के अनुसार मृतक के पिता गांव के पूर्व सरपंच शेर¨सह की भी गोली मारकर हत्या की गई थी, जिसमें समझौता हो गया था। नेपाल के परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। मृतक के भाई बृजमोहन के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। तफ्तीश में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- सुरेश कुमार, डीएसपी हथीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.