Move to Jagran APP

खाने के पैसे मांगने पर पीटे ढाबा संचालक की मौत

पलवल : शहर थाना क्षेत्र में राजकीय अस्पताल चौक (न्यू सोहना मोड) के समीप झगड़े में घायल हुए ढाबा संचालक अमरेश की सोमवार की सुबह दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। खाने के बिल के विवाद में चार युवकों ने शुक्रवार की देर रात को ढाबा संचालक अमरेश व उनके पुत्र मनोज पर फावड़ा, सरिया, हॉकी व डंडों के साथ हमला कर दिया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 06:19 PM (IST)
खाने के पैसे मांगने पर पीटे ढाबा संचालक की मौत
खाने के पैसे मांगने पर पीटे ढाबा संचालक की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर थाना क्षेत्र में राजकीय अस्पताल चौक (न्यू सोहना मोड़) के समीप झगड़े में घायल हुए ढाबा संचालक अमरेश की सोमवार सुबह दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। खाने के बिल के विवाद में चार युवकों ने शुक्रवार की देर रात को ढाबा संचालक अमरेश व उनके पुत्र मनोज पर फावड़ा, पलटा, हॉकी व डंडों के साथ हमला कर दिया था।

loksabha election banner

हमले में ढाबा संचालक अमरेश गंभीर रुप से घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमरेश पूर्वांचल जनकल्याण समिति के सचिव थे तथा सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहते थे। शहर थाना पुलिस ने मनोज के बयान पर गांव रायपूर निवासी सोनू व मोनू (दोनों भाई) तथा राजू व राकेश के खिलाफ झगड़े का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मामले में सोनू, राकेश व राजू को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि शहर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल जनकल्याण समिति के सचिव अमरेश ढाबा चलाते थे। मृतक के पुत्र मनोज ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि शुक्रवार की रात को रायपुर निवासी मोनू उनके ढाबे पर खाना पैक कराने आया। खाना पैक होने के बाद मोनू ने 90 रुपये के बिल के स्थान पर 60 रुपये देने चाहे, जिस पर उन्होंने पूरा बिल अदा करने को कहा। मोनू बिना खाना लिए तथा गाली-गलौच करते हुए चला गया व थोड़ी देर में अपने भाई सोनू तथा राजू व राकेश को साथ लेकर आया। चारों आरोपित अपने हाथों में फावड़ा, पलटा हॉकी व डंडे लिए हुए थे तथा आते ही उन्होंने अमरेश व मनोज (पिता-पुत्र) पर हमला कर दिया।

आरोपित अमरेश को अधमरा कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए थे। गंभीर हालत में अमरेश को पहले नागरिक अस्पताल तथा बाद में पलवल के गुरुनानक अस्पताल में लाया गया, जहां से उन्हें रैफर कर दिया गया। गंभीर हाल में परिजनों ने उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार को उनकी मौत हो गई। मनोज की शिकायत पर पहले झगड़े संबंधी धाराओं में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें डाक्टर की राय पर बाद में हत्या के प्रयास की धारा जोड़ दी गई। तीन आरोपितों सोनू, राकेश व राजू को सोमवार अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त फावड़ा व डंडों को बरामद कर लिया गया है।

- सुमन कुमार, शहर थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.